गुरुग्राम : 30 अप्रैल 2023 – आज दिनांक 30.04.2023 को जिला जेल भौंडसी, गुरुग्राम में श्री सिद्धांत जैन IPS पुलिस उपायुक्त दक्षिण, गुरुग्राम के नेतृत्व में जेल में औचक सर्च अभियान चलाया। इस अवसर पर श्री हरिन्द्र सिंह, जेल सुपरिडेंट जेल, भौंडसी भी साथ रहे। सर्च अभियान के दौरान प्रतिबंधित व आपत्तिजनक वस्तुओं की चेकिंग के उदेश्य से गुरूग्राम पुलिस व जिला जेल भोंडसी के कर्मचारियों की एक संयुक्त टीम गठित की गई थी।

इस तलाशी अभियान के दौरान जेल परिसर व जेल में बंद सभी बंदियों/कैदियों की गहनता से तलाशी ली गई। इस दौरान जेल परिसर में कोई भी प्रतिबंधित/आपत्तिजनक सामग्री जैसे नशीली दवाएं, मोबाईल फोन्स, सिम कार्ड्स, बैटरी, चार्जर नही मिले। पुलिस आयुक्त महोदय ने निर्देश दिए गए कि कैदियों को खाना खाने के लिए जो चम्मच आदि दी जाती है उसे नुकीले औजार के रूप में परिवर्तित करके आपसी झगड़े में प्रयोग किया जा सकता है। अतः समय-समय पर इस प्रकार की आपत्तिजनक सामग्री पर विशेष निगरानी रखें तथा पाए जाने पर उन्हें तुरंत हटाया जाए।

इस तलाशी अभियान में पुलिस उपायुक्त व जेल अधीक्षक के अतिरिक्त गुरुग्राम पुलिस के 03 सहायक पुलिस आयुक्त, 03 निरीक्षक/थाना प्रबन्धक, 03 अपराध शाखा प्रभारी, 87 पुलिसकर्मी व जेल स्टाफ के कर्मचारी भी शामिल थे।

error: Content is protected !!