हरियाणा कौशल रोजगार निगम में शामिल करवाने को लेकर धरनारत है थर्मल कर्मचारी
ठेकेदारी प्रथा को खत्म कर सभी कर्मचारियों को पक्का करे सरकार: डॉ. अशोक तंवर

हिसार, 30 अप्रैल – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता डॉ. अशोक तंवर ने रविवार को खेदड़ थर्मल प्लांट में भारतीय मजदूर संघ के नेतृत्व में धरनारत कर्मचारियों का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि प्रदेशभर के कर्मचारी विभिन्न मुद्दों को लेकर संघर्षरत हैं। खट्टर सरकार ने प्रदेश भर के कर्मचारियों को सड़कों पर लाने का काम किया है। खेदड़ और यमुनानगर थर्मल में छठे दिन से धरना जारी है।

उन्होंने कहा कि एचपीजीसीएल में ठेकेदारी प्रथा बंद कर सभी मजदूरों और श्रमिकों को हरियाणा सरकार के कर्मचारी की गणना में लाया जाए। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर विभाग के कर्मचारी खट्टर सरकार का विरोध कर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि आज खट्टर सरकार की हठधर्मिता के चलते प्रदेश को करोड़ों रुपए के राजस्व का नुकसान हो रहा है। पिछले दो दिनों में एक 300 मेगावॉट यूनिट यमुनानगर और एक यूनिट 600 मेगावॉट खेदड़ थर्मल बंद हो चुकी है, परंतु गूंगी बहरी खट्टर सरकार आंख मूंदे बैठी हैं।

उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग युवा, बुजुर्ग, महिलाएं और कर्मचारियों को तंग का काम किया है। आने वाले समय 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। आम आदमी पार्टी प्रदेश की जनता को मूलभूत सुविधाओं देने के साथ सभी जायज मांगों को पूरा करने का काम करेगी।

इस मौके पर भारतीय मजदूर संघ प्रांत मंत्री देवीलाल गुराना, प्रदेश सह कोषाध्यक्ष श्री श्रीवास्तव, चांदीराम, हवा सिंह, मुकेश, विक्रम श्योराण,मनजीत, अमित निंदाना, अरविंद डावर, प्रवीण सिसाय, दिनेश , जयवीर मुवाल,रोहताश, महेंद्र जांगड़ा, अजय, सलेंद्र, पुलेश, प्रेम, सोनू , बाला, कविता, नीलम और कांता भी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!