नवीन जयहिन्द व मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर का हुआ सर्वे

बंटी शर्मा

चंडीगढ़ – जैसा की विदित है की नवीन जयहिन्द द्वारा रविवार 23 अप्रैल को पहरावर की जमीन पर भगवान परशुराम जन्मोत्सव मनाया जाना था, पर वे नही मना पाए। जयहिन्द का कहना है कि मुख़्यमंत्री व सरकार ने षड्यंत्र के तहत हमारे इस 36 बिरादरी के कार्यक्रम को रोका है। जिसके विरोध में नवीन जयहिन्द ने सर्वसमाज के 21 लोगो के साथ मुंडन करवाया। यह मामला 20 अप्रैल के बाद से बहुत तूल पकड़ रहा है। इस पर समाज सेवी नवीन जयहिन्द और मुख़्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के सोशल मीडिया एकाउंट्स पर एक सोशल मीडिया एजेंसी के सर्वे के मुताबिक 20 अप्रैल 2023 से 25 अप्रैल 2023 (पिछले 5 दिनों में) तक नवीन जयहिन्द को 1 करोड़ 9 लाख बार और वही मुख़्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर को सिर्फ 1 लाख 33 हजार बार देखा गया।

वैसे तो जयहिन्द एलान कर चुके है कि वे रविवार 21 मई को उसी जमीन पर भगवान परशुराम जन्मोत्सव मनाएंगे। साथ ही नवीन जयहिन्द वर्तमान सरकार को चेतावनी दे चुके है कि सरकार के पास एक महीने का समय है आने वाली 21 मई 2023 तक यह बता दे कि जो पहरावर की जमीन मुख़्यमंत्री ने करनाल में हुए ब्राह्मण महाकुम्भ में ब्राह्मण समाज को वापिस देने का वादा किया था वह जमीन कहा है?

यह देखने को मिला है कि जब से भगवान परशुराम जन्मोत्सव का कर्यक्रम स्थगित हुआ है तब से पूरे हरियाणा प्रदेश के 36 बिरादरी के लोग प्रदेश की वर्तमान सरकार व मुख्यमंत्री खट्टर से बहुत निराश हैं और वही नवीन जयहिन्द के समर्थन में नजर आए।

गौर करने योग्य बात हैं नवीन जयहिंद ने 23 अप्रैल को पहरावर में भगवान परशुराम जन्मोत्सव का ऐलान किया हुआ था जयहिन्द समर्थकों का कहना हैं सरकार ने कोर्ट की आड़ लेकर भगवान परशुराम जन्मोत्सव को रद्द करवा दिया जिससे ब्राह्मण समाज के साथ साथ 36 बिरादरी में भारी रोष हैं

error: Content is protected !!