राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा की कार हुईं दुर्घटना ग्रस्त ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर । घायल सांसद को गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया।

भारत सारथी

गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज : रविवार को राज्यसभा सांसद कार्तिकेय शर्मा की कार में ट्रक ने मारी टक्कर, गंभीर हालत में मेदांता अस्पताल में पहुंचाया गया। अभी हालत में सुधार है। प्राप्त जानकारी के अनुसार गुरुग्राम के बिलासपुर इलाके में केएमपी एक्सप्रेस-वे (गुरुग्राम-मानेसर-पलवल) पर तेज रफ्तार ट्रक ने राज्यसभा सदस्य कार्तिकेय शर्मा की कार में जोरदार टक्कर मार दी। जिसे जहां उनकी पूरी कार क्षतिग्रस्त हो गई। वही हादसे में सांसद भी गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनको सुरक्षाकर्मियों ने गुड़गांव के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया।

बता दे कि रविवार शाम को सांसद कार्तिकेय शर्मा चरखी दादरी जिले के गांव डूडीवाला किशनपुरा में आयोजित भगवान परशुराम प्रतिमा के अनावरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि शिरकत करने के बाद वापस गुरुग्राम लौट रहे थे।उसी दौरान आइएमटी मानेसर थाना इलाके में केएमपी एक्सप्रेस-वे पर ट्रक ने उनकी कार में टक्कर मार दी।

इसके बाद आरोपी ट्रक सहित फरार हो गया। सूचना मिलते ही आइएमटी थाना प्रभारी सुभाष चंद ने टीम के साथ मौके पर पहुंच छानबीन शुरू कर दी है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से आरोपी की पहचान की जा रही है। उनका कहना है कि हादसे के बाद सांसद के सुरक्षाकर्मियों ने ही अस्पताल पहुंचाया। पुलिस का कहना था कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!