निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने शिवालिक पार्क का किया निरीक्षण

पार्क के सोन्द्रीयकर्ण के लिए दी दो लाख रुपए की अनुदान राशि

हिसार, 23 अप्रैल:शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता सेक्टर 9-11 स्थित शिवालिक पार्क का निरीक्षण किया।इस अवसर पर सेक्टर वासियों ने निकाय मंत्री को पुष्पगुच्छ भेंट कर व पुष्प माला पहनाकर उनका भव्य स्वागत किया। डॉ गुप्ता ने पार्क के सोन्द्रीयकर्ण के लिए 2 लाख रुपए की अनुदान राशि दी। पार्क की उत्तम रख रखाव के लिए पार्क के पदाधिकारियों को बधाई दी।

कालोनी वासियों ने निकाय मंत्री को ज्ञापन सौंप कर मांगे रखी।मांग पत्र में कहा गया है कि पार्क के चारो कोनो में सीसीटीवी कैमरे लगाए जाएं ताकि असामाजिक तत्वों से बचाव किया जा सके। पार्क के पास मुख्य मार्ग पर स्पीड ब्रेकर लगाए जाएं। पार्क में तिरंगा लाईट लगाई जाए , जिससे पार्क की सुंदरता में चार चांद लग सके। पार्क के पास मिनी बस स्टॉप बनाया जाए। पार्क में ओपन जिम मशीन , बच्चों के खेलने के लिए झूले औऱ अन्य उपकरण लगाएं जाएं।

निकाय मंत्री ने वहां मौजुद नगर निगम के कमिश्नर प्रदीप दहिया को तुरंत प्रभाव से मांगो पर अमल करने के निर्देश दिए।कमिश्नर प्रदीप दहिया ने अति शीघ् कार्यवाही का आश्वासन दिया। निकाय मंत्री ने कहा कि साफ सिटी -सेफ सिटी हमारी प्राथमिकता है । शहर के विकास में कोई कसर नही छोड़ी जाएगी। प्रदेश के सभी शहरों के मुख्य मार्गो पर तिरंगा लाइटे लगाने की विस्तृत योजना तैयार की गई है।

इस अवसर पर सोसाइटी के प्रधान बीके जैन, उपाध्यक्ष कृष्ण शर्मा, संजीव कुमार, रमेश कौशिक, नवदीप गांधी, भागिन्दर चौहान , पुनीत ग्रोवर , प्रदीप जैन ,राजवीर चौधरी, भूपेंदर सिंह, श्याम तिवाड़ी, विजय मोर व अन्य उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!