बामसेफ वामन मेश्राम के कार्यक्रम को रद्द करवाने को लेकर रोहतक आईजी व एसपी को सौंपा ज्ञापन

महम मे प्रस्तावित बामसेफ कार्यक्रम का ब्राह्मण समाज विरोध कर रहा है ।
सर्व ब्राह्मण समाज ने इस कार्यक्रम को समाज का भाईचारा खराब करने वाला बताया।

रोहतक । 11 अप्रैल को महम में बामसेफ का कार्यक्रम रखा गया है ।इस कार्यक्रम मे मुख्य वक्ता बामसेफ अध्यक्ष वामन मेश्राम आ रहे हैं, जिसका सर्व ब्राह्मण समाज ने कड़ा विरोध करते हुए कार्यक्रम को रद्द करवाने के लिए प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है ।शुक्रवार को ब्राह्मण समाज की एक महत्वपूर्ण मीटिंग मानसरोवर पार्क में की गयी,इसके बाद समाज के लोगो ने प्रदर्शन करते हुए रोहतक आईजी राकेश आर्या व पुलिस अधीक्षक हिमांशु गर्ग को ज्ञापन सौंपा ।

समाज के लोगों का कहना है कि वामन मेश्राम ने पिछले साल जून माह में भी रोहतक में भाईचारा खराब करने वाला कार्यक्रम करना चाहा था, परन्तु उस समय प्रशासन की सूझ बुझ से कार्यक्रम को रद्द कर दिया गया था।समाज के लोगों ने बताया कि वामन मेश्राम के कार्यक्रम मे ब्राह्मण समाज के प्रति आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया जाता है ।इस कार्यक्रम के प्रति समाज मे काफी रोष है, इसलिए इस कार्यक्रम को रद्द करके सामाजिक भाईचारा बनाए रखने का काम किया जाए।

इस मोके पर सतबीर ककराना,सज्जन बालंद, नरेंद्र वत्स,विजय वसिष्ठ, विक्रम सुनारियां,नवीन शर्मा, नीरज वत्स,प्रवीण अत्रि,तरुण कौशिक, नरेंद्र कौशिक, राजेश शर्मा,मनीष वसिष्ठ, अनिल कौशिक,सोनू कौशिक आदि मौजूद रहे ।

You May Have Missed

error: Content is protected !!