भव्य आपका, आप भव्य के मिलकर हलके को आगे लेकर जाना है : कुलदीप बिश्नोई
– धन्यवादी दौरे के दूसरे दिन किया कुलदीप बिश्नोई व भव्य बिश्नोई ने आदमपुर हलके के गांवों का दौरा –

हिसार 2 अप्रैल : वरिष्ठ भाजपा नेता कुलदीप बिश्नोई व आदमपुर के विधायक भव्य बिश्नोई ने आदमपुर हलके के धन्यवादी दौरे के दूसरे दिन हलके के गांव चिकनवास, जगान, असरावा, फ्रांसी, कालीरावण, खासा महाजन, ढाणी खासा, सारंगपुर, खैरमपुर, भाणा, भेडिया, चबरवाल, खारा बरवाला, किशनगढ़, दड़ौली, चुली कलां, चुली खुर्द, चुली बागडिय़ान, सदलपुर व जवाहर नगर का दौरा कर आदमपुर की जनता का आभार जताया।

इस अवसर पर कुलदीप बिश्नोई ने कहा कि भव्य बिश्नोई को पूरी एकजुटता दिखाते हुए आप लोगों ने जीत दिलाई है जो हमारे भाईचारे व परिवार की ताकत को दर्शाती है। आप अपना प्यार व आशीर्वाद हमेशा चौ. भजनलाल के परिवार पर यूं ही बनाए रखना। भव्य बिश्नोई आपका है और आप भव्य के आप लोगों को मिलकर हलके को आगे लेकर जाना है।

भव्य बिश्नोई ने अपने संबोधन में बताया कि सरकार में हिस्सेदारी के बाद से एक दिन भी चैन से नहीं बैठा हूं और हलके में जो भी काम लंबित हैं उन्हें पूरे करवाने के लिए भरपूर प्रयास कर रहा हूं। आप लोगों की समस्याओं को दूर करना और पिछले कई दशकों से विकास की बाट जोह रहे हमारे आदमपुर हलके को विकास के पायदान पर सबसे आगे खड़ा करना ही मेरा लक्ष्य है। बस आपका प्यार और आशीर्वाद मुझ पर इसी प्रकार बना रहे। भव्य बिश्नोई ने सरकार द्वारा हलके में करवाए जा रहे कामों को गिनवाते हुए बताया कि गांव चिकनवास में 17.16, जगान में 27.37 लाख, असरांवा में 12.40 लाख, फ्रांसी में 6.72 लाख, कालीरावण में 14.33 लाख , खासा महाजन में 18 लाख , ढाणी खासा में 1.72 लाख, सारंगपुर 18 लाख, खैरमपुर 9.72 लाख, भाणा में 17.43 लाख, भोडिया में 52.37 लाख, चब्रवाल में 16 लाख, खारा बरवाल में 45.85 लाख, किशनगढ़ में 43.73 लाख, चूली कलां, 3 लाख, चूली खुर्द 5 लाख, चूली बागडिय़ान में 5 लाख, सदलपुर में 227.25 लाख, मंडी आदमपुर जवाहर नगर में 16,238.27 लाख रुपये के कार्य प्रगति पर हैं।

भव्य बिश्नोई ने कहा कि आप लोंगों ने मुझ पर जो भरोसा जताया है, उस विश्वास को मैं हमेशा कायम रखने का हर प्रयास करूंगा।  4 महीनों के कार्यकाल में मैंने हर मंच पर आदमपुर और आपकी आवाज को बुलंद करने की कोशिश की है। चाहे विधान सभा के पटल पर हो, आदमपुर से जुड़े मुद्दों को उठाने की बात हो, मुख्यमंत्री जी से समय-समय पर आदमपुर की मुख्य मांगों को रखने की बात हो, मंत्रियों और अफसरों से खुद मिलकर विकास कार्यों को तेजी दिलाने की बात हो या नियमित रूप से आदमपुर दुकान पर आप सभी से मिलकर आपकी समस्याओं का तुरंत प्रभाव से हल निकालने की बात हो हर स्तर पर हलके को आगे ले जाने की मेरी प्राथमिकता रहती है।

भव्य ने कहा कि आपका और हमारा पारिवारिक रिश्ता है, जो एक दिन में नहीं बनता। इसमें मेहनत लगती है, पीढिय़ों का साथ लगता है और यह आपसी विश्वास से बनता है। आपके और हमारे 3 पीढिय़ों के रिश्ते को हमने और भी ज्यादा मजबूती के साथ आगे बढ़ाना है। अब स्व. युगपुरुष चौ. भजन लाल जी का स्वर्णिम दौर एक बार फिर आदमपुर में लौट आया है।

धन्यवादी दौरे के दौरान रणधीर पनिहार, जयवीर गिल, विनोद येलावादी, बलदेव खोकर, मुनीश येलावादी, मानसिंह चेयरमैन, कृष्ण राहड़, सुभाष देहडू, जगदीश कड़वासरा, घनस्याम शर्मा,  ठाकरदत, कृष्ण सेठी सरपंच, नरेश जांगड़ा,  विकास फुरसानी, राजेश काबरेल, अनिल बैनीवाल, पुरुषोत्तम राणा, मुनीश अलावादी, पवन जैन, घनशाम शर्मा, चंद्र पाल भादू सहित अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद रहे।

error: Content is protected !!