चुनाव में 10 सीटे जीतते ही दुष्यंत चौटाला-अजय चौटाला अमित शाह कीे शरण में जाकर निजी स्वार्थपूर्ति व मोटा माल लेकर भाजपा के सामने सरेंडर कर आये थे : विद्रोही
दुष्यंत चौटाला-दिग्विजय चौटाला एक सुनियोजित रणनीति के तहत जनता को ठगने जान-बूझकर दोहरी बोली बोलते है : विद्रोही

1 अप्रैल 2023 – स्वयंसेवी संस्था ग्रामीण भारत के अध्यक्ष एवं प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रवक्ता वेदप्रकाश विद्रोही ने जजपा के महासचिव दिग्विजय चौटाला के इस दावे को हास्यास्पद बताया कि अक्टूबर 2019 विधानसभा चुनाव के बाद जजपा ने पांच मुद्दों का प्रस्ताव देकर कांग्रेस के साथ सरकार बनाने का प्रस्ताव दिया था जिसे भूपेन्द्र सिंह हुडडा ने अस्वीकार कर दिया। विद्रोही कहा कि अक्टूबर 2019 विधानसभा चुनाव बाद चुनावों में भाजपा के साथ किसी भी तरह का समझौता न करना जनता से किये गए चुनावी वादे से पल्टी मारकर के जजपा ने निजी पारिवारिक हितों व मोटा माल लेकर भाजपा के साथ सरकार बनाकर हरियाणा की जनता को जो धोखा दिया था, उसकी सजा जनता विधानसभा चुनाव 2024 में अजय चौटाला व दुष्यंत चौटाला परिवार तथा जजपा को देगी, इसे समझकर जजपा अब जनता को ठगने के लिए झूठ बोल रही है कि उसने कांग्रेस के साथ मिलकर सरकार बनाने की पहल की थी। कटु सत्य यह है कि जजपा ने इस संदर्भ में कोई पहल करना तो दूर की बात कांग्रेस से बात तक नही की और चुनाव में 10 सीटे जीतते ही दुष्यंत चौटाला-अजय चौटाला अमित शाह कीे शरण में जाकर निजी स्वार्थपूर्ति व मोटा माल लेकर भाजपा के सामने सरेंडर कर आये थे। 

विद्रोही ने कहा कि अब अजय चौटाला-दुष्यंत चौटाला परिवार को साफ दिख रहा है कि जनभावना के विपरित भाजपा के साथ सरकार बनाने के पाप की कडी सजा जनता 2024 के विधानसभा चुनावों में उनको देगी, इसलिए झूठ बोलकर जनता को ठग रहे है। हरियाणा की जनता अच्छी तरह से जानती है कि कैसे मोटा माल लेकर जजपा ने भाजपा का समर्थन किया और जजपा विधायक दादा रामकुमार गौतम तो कई बार सार्वजनिक बयान देकर कह चुके है कि दुष्यंत चौटाला ने भाजपा से मोटा माल लिया है और अब उपमुख्यमंत्री के रूप में सत्ता द्वारा मोटा माल बना रहे है। वहीं नवम्बर-दिसम्बर 2019 में बापू-बेटा अजय-दुष्यंत सार्वजनिक बयान देकर कह चुके है कि कांग्रेस के साथ उनके जाने का सवाल ही पैदा नही होता था और भाजपा हमारी स्वभाविक पुरानी साथी है, इसलिए उन्होंने भाजपा के साथ मिलकर सरकार बनाई।

विद्रोही ने आरोप लगाया कि दुष्यंत चौटाला-दिग्विजय चौटाला एक सुनियोजित रणनीति के तहत जनता को ठगने जान-बूझकर दोहरी बोली बोलते है। दुष्यंत चौटाला भाजपा सरकार के गीत गाते है ताकि सत्ता बल पर मोटा माल लूटा जा सके और छोटा भाई दिग्विजय सिंह मगरमच्छी आंसूे बहाकर किसान, मजदूरों के हित की बात करके जनता को ठगने का कुप्रयास करते है ताकि फिर से 2024 में हरियाणावासियों की वोट हडपकर जनता से मिले समर्थन के बल पर भाजपा से मोटा माल फिर ऐंठा जा सके। लेकिन हरियाणा की जनता जजपा के चाल-चरित्र को पहचान चुकी है और 2024 के विधानसभा चुनावों में जजपा ढूंढे से भी नजर नही आयेगी। विधानसभा चुनाव 2024 में हरियाणा में कांग्रेस सरकार बनना तय है।

error: Content is protected !!