चाहे कितने केस कर ले सरकार जयहिन्द डरने वाला नही है
टोल टैक्स के नाम पर हफ्ता वसूली कर रही है सरकार – नवीन जयहिन्द

रौनक शर्मा

रोहतक – नवीन जयहिन्द ने पहरावर गांव की 16 एकड़ गौड़ संस्था की जमीन पर से बुलडोजर के साथ सरकार का बोर्ड उखाड़कर सरकार से कब्जा छुड़वाया था। जिसे लेकर सरकार द्वारा जयहिन्द पर साक्ष्य मिटाने को लेकर धारा 201, तोड़ फोड़ करने को लेकर धारा 427, सरकारी संपत्ति को नुकसान को लेकर धारा 447, लोगो को उकसाने को लेकर धारा 504, व जान से मारने की धमकी को लेकर धारा 506 के तहत मुकदमा किया गया। इसी मामले में शुक्रवार 31 मार्च को नवीन जयहिन्द की रोहतक कोर्ट में पेशी हुई। कोर्ट द्वारा 2 अगस्त 2023 को अगली तारीख दी गयी।

जयहिन्द ने कहा कि मुझे महीने में चार से पांच तारीख कोर्ट की भुगतनी पड़ रही है लेकिन कोई बात नही सरकार मुझ पर चाहे दो सौ केस कर ले लेकिन जनता के हको की आवाज उठाने से मैं पीछे नही हटूँगा। इन केसो से जयहिन्द डरने वाले नही है।

जयहिन्द ने कहा कि मुख्यमंत्री साहब पिछले छ महीनों से कहते घूम रहे है कि पहरावर की जमीन हमने ब्राह्मणों को दे दी। तो सवाल यह है कि जब वह जमीन हमारी है तो उस जमीन से सरकारी निगम का बोर्ड उखाड़ने का केस किस बुनियाद पर किया गया है। और आने वाली रविवार 23 अप्रैल की उसी पहवार की जमीन पर सभी 36 बिरादरी के भाईचारे व समस्त फरसाधारियों द्वारा भगवान परशुराम जयंती मनाई जाएगी और हैलीकॉप्टर से फूलों की बारिश भी की जाएगी।

जयहिन्द ने मुख़्यमंत्री को भी भगवान परशुराम जयंती में पहुंचे का निमंत्रण दिया तकि वे वहां आकर जमीन को भी देख लें और फरसाधारियों को भी। जयहिन्द ने कहा कि वह जमीन हमारी थी और 36 बिरादरी के भाईचारे व समस्त फरसाधारियों के दम पर हमने उस जमीन से सरकार का कब्जा छुड़वाया था। सरकार को अगर और केस करने है तो कर ले। क्योंकि अगर उस जमीन पर स्कूल, कॉलेज, व अस्पताल बनेगा तो सभी बिरादरी के बच्चे उसमे पढ़ेंगे।

मुख़्यमंत्री को भी कंपनी द्वारा ठेके पर ले लिया जाए

टोल टैक्स के नाम पर हफ्ता वसूली कर रही है सरकार – नवीन जयहिन्द

जयहिन्द ने कहा जिस तरह जगह-जगह टोल लगाकर टोल दरों में बढ़ोतरी हो रही है। ओर टोल टैक्स के नाम पर अप्रत्यक्ष रूप से जनता को प्रत्याड़ित किया जा रहा है जिससे पूरे प्रदेश की जनता परेशान है।

जयहिन्द ने कहा कि टोल टैक्स के नाम पर जनता से हफ्ता वसूल किया जा रहा है। जब जब रोड कम्पनी बनाती है और पैसा भी कम्पनी लेती है तो बीच मे सरकार किस बात की वाहवाही लेती है। तो क्यों ना सांसद, विधायक, मंत्री व मुख़्यमंत्री को भी कंपनी द्वारा ठेके पर ले लिया जाए जनता उसका भी टैक्स दे देगी। सभी सरपंचो को तो आपने ठेके पर कर ही दिया है।

error: Content is protected !!