खेतों में जाकर लिया गेहूं और सरसों की खराब फसल का जायजा, किसानों से की बातचीत
दुख की घड़ी में किसानों के साथ खड़ी है आम आदमी पार्टी : अनुराग ढांडा
पंजाब में आम आदमी पार्टी 10 दिनों के अंदर जारी करेगी मुआवजा राशि : अनुराग ढांडा
10 हजार की राशि तुरंत सभी प्रभावित किसानों को जारी करे खट्टर सरकार : अनुराग ढांडा

रोहतक, 27 मार्च – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा सोमवार को गांव बहू जमालपुर में किसानों से मिले। उन्होंने खेतों में जाकर खराब फसलों का जायजा भी लिया। उन्होंने कहा की सीएम खट्टर उड़न खटोले में बैठकर खराब फसलों का जायजा लेकर महज खानापूर्ति कर रहे हैं।उन्हें उड़न खटोले को छोड़ कर किसानों के बीच पहुंचकर किसानों का दर्द समझना चाहिए। उन्होंने कहा कि किसानों के बीच प्रशासन का कोई भी प्रतिनिधि नहीं पहुंचा है।

उन्होंने कहा की प्रशासनिक अधिकारी ई-फसल पोर्टल पर किसानों को खराबे की जानकारी अपलोड करने को बोल रहे हैं, लेकिन ई-फसल पोर्टल पर सूचना अपलोड नहीं हो रही है। वहीं प्रशासन का कोई भी प्रतिनिधि किसानों के बीच नहीं पहुंचा है। बारिश और ओलावृष्टि के कारण गेहूं की फसल को ज्यादा नुकसान हुआ है। खड़ी फसल गिरने से दाना भी कमजोर हो गया है।

उन्होंने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार ने महज एक सप्ताह में स्पेशल गिरदावरी करवाकर केवल 10 दिन में मुआवजा राशि जारी करने का आदेश दिया है।

उन्होंने कहा की किसानों के नुकसान को देखते हुए खट्टर सरकार तुरंत 10 हजार की मुआवजा राशि सभी प्रभावित किसानों को तुरंत प्रभाव से जारी करे। ताकि किसानों को कुछ राहत मिल सके। इस मौके पर प्रवीण प्रभाकर गौड़, बिजेंद्र हुड्डा, एडवोकेट महेश शर्मा, वजीर सिंह, रविंद्र जाखड़, साहिल मग्गू और जसवंत मौजूद रहे।

error: Content is protected !!