मंगलवार रात बहरोड में भाजपा कार्यकर्ता पर दोस्तों ने की फायरिंग, मौके पर मौत

5 दोस्तों ने खेली खून की होली: एक दोस्त को मारी 6 गोलियां, बोले किलर-हमने मारा है
उसे मरना जरूरी था, वीडियो जारी कर ली जिम्मेवारी
भाजपा कार्यकर्ता संजय यादव उर्फ मुन्ना ने पंचायती राज वार्ड नंबर 4 से जिला पार्षद चुनाव निर्दलीय लड़ा था
मृतक संजय यादव उर्फ मुन्ना मारने वाले आपसी दोस्त
एक आरोपी अजय खोहरी का ही निवासी, मारने वाले अटेली थाने के गांव बेगपुर के सुनील सेठिया
दूसरा साथी रवि अपनी कैम्पर गाड़ी में आए थे

भारत सारथी/कौशिक

बहरोड़ (अलवर)। राजस्थान के जिला अलवर के बहरोड़ में चल रहा होली के जश्न के बीच सनसनीखेज हत्या का मामला सामने आया है। यहां के अलवर जिले बहरोड़ में होली स्नेह मिलन समारोह में डांस कर रहे एक बदमाश पर दूसरे के नीचे बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बहरोड़ थाना क्षेत्र के गांव खोहरी में भाजपा कार्यकर्ता संजय यादव उर्फ मुन्ना की मंगलवार रात गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि गोली चलाने वाले संजय के गांव का और दो जिला महेंद्रगढ़ के हरियाणवी दोस्त थे । जिन्होंने मंगलवार रात संजय पर दनादन गोलियां दाग दी, जिससे उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। बुधवार को उसका पोस्टमार्टम किया जा रहा है। मौके पर पुलिस बल मौजूद है।

वारदात के बाद ग्रामीण और परिजन बहरोड़ के कैलाश अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक संजय यादव उर्फ मुन्ना खोहरी ने पंचायती राज चुनाव में वार्ड नंबर 4 से जिला पार्षद का निर्दलीय रूप में चुनाव लड़ा था और हार गया था। वही संजय यादव की मौत की खबर के बाद अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता ग्रामीण और परिजनों की भीड़ जमा है।

घटना में बदमाश की मौके पर ही मौत हो गई। मामला रात बहरोड का है।

वो मंच पर कर रहा था डांस…उधर भीड़ से बरसा दीं गोलियां

बहरोड में आयोजित हो रहे होली स्नेह मिलन समारोह के कार्यक्रम में मुन्ना यादव नाम का बदमाश भी शामिल होने के लिए गया हुआ था। वह मंच पर डांस कर रहा था। इसी बीच भीड़ में बैठे तीन बदमाशों ने उस पर फायरिंग कर दी। एक बार तो फायरिंग होते ही वहां बैठे सभी लोग दहशत में आ गए। इसके बाद जैसे तैसे उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। हालांकि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचते ही नाकाबंदी भी करवाई लेकिन आज सुबह तक बदमाशों का कुछ पता नहीं चल पाया।

बताया जा रहा है कि गोली मारने वाले आरोपी अजय खोहरी, सुनील शेट्टी और रवि तथा मृतक संजय यादव आपस में गहरे दोस्त थे । लेकिन आपसी वर्चस्व और छोटी-छोटी बातों को लेकर मनमुटाव था। अजय खोहरी संजय के ही गांव का रहने वाला है और सुनील शेट्टी हरियाणा के अटेली क्षेत्र के गांव बेगपुर का रहने वाला है।

गैंगस्टर की मौत की वजह पुरानी रंजिश

इस पूरे घटनाक्रम की वजह अभी तक की गैंगवार और पुरानी सामने आई है क्योंकि पप्पू को एक बदमाश था। जो हरियाणा और राजस्थान की कई गैंग से ताल्लुक रखता था। ग्रामीणों के मुताबिक मुन्ना के पास हरियाणा और दिल्ली की कई गैंग के बदमाशों का आना-जाना भी लगा रहता था।

एक गोली सिर में तो चार शरीर को चीर गईं

वहीं पुलिस का इस मामले में कहना है कि एक गोली मुन्ना यादव के सिर पर और 4 गोलियां उसके शरीर पर लगी। सिर में गोली लगने के कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वही हमलावरों ने एक वीडियो जारी कर घटना की जिम्मेदारी ली है और मृतक के बारे में कहा कि वह गलत व्यक्ति था।

You May Have Missed

error: Content is protected !!