जजपा शीघ्र ही पुलिस आयुक्त पंचकूला से मिलकर कानून व्यवस्था सुधारने के लिए आवाज उठाएगी : ओ पी सिहाग

पंचकूला, 28 फरवरी: जननायक जनता पार्टी पंचकूला के शहरी जिला अध्यक्ष ओ पी सिहाग ने कहा है कि पिछले कुछ महिनों से पंचकूला में अपराध के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं, जहां शहर में पिछले दिनों कई हत्याएं हुई वही चोरी व मारपीट की घटनाओं में भी वृद्धि हुई है।

जजपा अध्यक्ष सिहाग ने बताया कि उनके कार्यालय में आयोजित एक अनौपचारिक बैठक में इस विषय पर गम्भीरता से चर्चा हुई तथा य़ह निर्णय लिया गया कि शीघ्र ही पुलिस आयुक्त पंचकूला से मिला जाये तथा इस मुद्दे को पूरे जोर शोर से उनके समक्ष उठाया जाए । बैठक में चर्चा के दोरान य़ह बात भी सामने आई कि पंचकुला में अति महत्वपूर्ण व्यक्तिओ के आवागमन तथा यहां पर हर रोज होने वाले प्रदर्शनो के कारण भी पुलिस को उनको सम्भालने के लिए काफी जोर मशक्कत करनी पड़ती है। इस वज़ह से भी पुलिस के पास जिले में कानून व्यवस्था को सही ढंग से लागू करने के लिए पर्याप्त समय नहीं मिलता।

ओ पी सिहाग ने कहा कि वो प्रदेश के ग्रह सचिव को भी पत्र लिखेंगे, उनको सभी बातों बारे अवगत कराने के साथ पंचकूला जिले के लिए पर्याप्त संख्या में पुलिस फोर्स दी जाए इस बारे भी लिखेंगे तथा अति महत्वपूर्ण व्यक्तीओ व तकरीबन रोज होने वाले धरना प्रदर्शनो को निबटने के लिए अलग पुलिस फोर्स तैनात की जाए ताकि विभिन्न पुलिस स्टेशनो एवं चौकियों में तैनात पुलिस कर्मी अपनी रोजमर्रा की ड्यूटी दे सके।

आज उपरोक्त बैठक में चर्चा के दौरान जजपा के पार्षद राजेश निषाद, वरिष्ठ नेता के सी भारद्वाज ,राजेन्द्र भूकल ,वरिष्ठ नेता सुरिन्दर चड्डा सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता हाजिर थे।

error: Content is protected !!