नारों व जुमलों की सरकार से 2024 में हिसाब करेगी जनता: अभय सिंह चौटाला

कहा, भाजपा गठबंधन सरकार ने किया है बुजुर्गों का अपमान, सरकार आने पर इनेलो देगी सम्मान
अभय सिंह चौटाला की पदयात्रा में दर्जनों सरपंच इनेलो में हुए शामिल
इस तानाशाह और बेरहम सरकार से छुटकारा पाने का वक्त आ गया है
प्रदेश के लोगों को इनेलो में उम्मीद की किरण नजर आ रही है

मेवात/चंडीगढ़, 27 फरवरी: इनेलो के प्रधान महासचिव एवं विधायक चौ. अभय सिंह चौटाला की ‘हरियाणा परिवर्तन यात्रा’ सोमवार को चौथे दिन नूंह के कंकर खेड़ी से शुरू होकर अकहेडा मोड़, अकहेडा, ढहीना मेवली चौक से होते हुए मालब गांव तक पहुंची। यात्रा का जगह-जगह ग्रामीणों द्वारा भव्य स्वागत किया गया। यात्रा के आगमन की खुशी में ग्रामीणों ने जमकर पटाखे फोड़े और इनेलो को भरपूर समर्थन का वादा किया।

पदयात्रा के दौरान गांव खेरली नूहं में इलाके के अनेक सरपंच व पूर्व सरपंच एवं मौजूद लोगों ने इनेलो का दामन थामा। इस दौरान सरपंच नूर आलम, गडरु गांव के सरपंच अब्बास जलालपुर नूहं, सरपंच इस्लाम, रियाज आलम, लतीक हसनपुर, सरपंच इरफान आलम, सरपंच आबिद, सरपंच शाहरुख, छुटमल जी, मोहम्मद इलियास, दाऊद खान, खालिद, महमूद, मोहम्मद इलियास, शहाबुद्दीन, फारुख खानपुर नूहं सहित अनेक लोगों ने इनेलो में आस्था जताई। इनेलो के प्रधान महासचिव अभय सिंह चौटाला ने सभी सरपंचों व पूर्व सरपंचों का इनेलो में शामिल होने पर स्वागत किया।

इस दौरान अभय सिंह चौटाला ने भाजपा-जजपा गठबंधन सरकार पर तथ्यों के साथ हमला बोला। उन्होंने कहा कि यह सरकार सिर्फ नारों व जुमलों की सरकार बनकर रह गई है। सरकार की कथनी व करनी में दिन-रात का अंतर है। अभय ने कहा कि गठबंधन सरकार ने बुजुर्गों की पैंशन 5100 रूपए करने का वायदा किया था, पर सरकार ने अपना वायदा पूरा नहीं किया। मात्र 250 रूपए पैंशन बढ़ाकर सरकार ने बुजुर्गों का अपमान किया है। इसके लिए प्रदेश के बुजुर्ग भाजपा गठबंधन सरकार को कभी माफ नहीं करेंगे और आगामी विस चुनाव में ‘वोट की चोट’ से सरकार से अपना हिसाब चुकता करेंगे। अभय चौटाला ने कहा कि वर्ष 1987 में जननायक चौ. देवी लाल ने बतौर मुख्यमंत्री बुजुर्गों के लिए 100 रुपए प्रतिमाह बुढ़ापा पैंशन शुरू की थी।

इनेलो नेता ने कहा कि इस तानाशाह और बेरहम सरकार से छुटकारा पाने का वक्त आ गया है और इसके लिए सभी वर्गों को एकजुट होने की जरूरत है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोगों को इनेलो में उम्मीद की किरण नजर आ रही है। लोगों को यह अच्छे से पता चल गया है कि प्रदेश का भला कोई कर सकता है तो वह इनेलो पार्टी ही है। उन्होंने कहा कि जिस प्रकार चौधरी ओमप्रकाश चौटाला ने बतौर मुख्यमंत्री ‘‘सरकार आपके द्वार कार्यक्रम’’ चलाकर जनता-जनार्दन की समस्याओं का निपटान करने का काम किया था। अब इनेलो की सरकार बनने पर फिर वही युग की शुरूआत होगी। आज भाजपा के शासन में प्रदेश बड़ी ही नाजुक व बुरे दौर से गुजर रहा है। सरकार दोनों हाथों से प्रदेश को लूटने का काम कर रही है। इस जनविरोधी भाजपा के कुशासन का अंत नजदीक आ गया है। इस दौरान ग्रामीणों ने ताऊ देवी लाल अमर रहे, चौ. ओमप्रकाश चौटाला जिंदाबाद व अभय तुम आगे बढ़ो हम तुम्हारे साथ हैं, के नारों से आसमान गूंजा दिया। गांववासियों के भव्य स्वागत से अभिभूत अभय चौटाला ने सबका आभार जताया और वायदा किया कि वे उनके हितों पर कतई आंच नहीं आने देेंगे और इनेलो की सत्ता आने पर नूंह का चौतरफा विकास करवाया जाएगा।

Previous post

 गुरुग्राम पहुंचे जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष, पार्टी कार्यकर्ताओं को दिए संगठन मजबूती के मूलमंत्र

Next post

<strong>भाजपा सरकार ने हरियाणा को बेरोजगारी का हब बना दिया </strong><strong>– </strong><strong>दीपेन्द्र हुड्डा</strong><strong></strong>

You May Have Missed

error: Content is protected !!