पूरे देश में बनाएंगे दिल्ली जैसे शानदार सरकारी स्कूल : अनुराग ढांडा
जो नेता डेढ़ महीने तक अपने इलाके की बहन बेटी की आवाज नहीं उठा सकता, ऐसी नेतागिरी किसी काम की नहीं : अनुराग ढांडा
पूरे प्रदेश में हर जिले में जाकर करेंगे संदीप सिंह के खिलाफ प्रदर्शन : अनुराग ढांडा
हरियाणा में आम आदमी पार्टी की सरकार देगी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर फ्री बिजली : चेतन सिंह जोड़ामाजरा
11 महीने में पंजाब में 600 मोहल्ला क्लिनिक बनाने का काम किया : चेतन सिंह जोड़ामाजरा
पंजाब में रिकॉर्ड समय में 26 हजार युवाओं को बिना किसी पेपर लीक के नौकरी दी : चेतन सिंह जोड़ामाजरा
बच्चों के बेहतर भविष्य, अच्छी चिकित्सा सुविधा के लिए आप ही एकमात्र विकल्प : विकास नेहरा

लाखन माजरा, रोहतक, 26 फरवरी – आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि जिस वक्त आप और मैं यहां इंकलाब के नारे लगा रहे हैं। दिल्ली में मोदी जी की सीबीआई मनीष सिसोदिया की गिरफ्तार कर रही है। वे रविवार को लाखन माजरा में जनसभा की संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी के नेता शहीदों की विचारधारा को मानने वाले हैं, किसी भी गिरफ्तारी से नहीं डरते। उन्होंने कहा कि अगर अच्छे स्कूल और अच्छे अस्पताल बनाने पर गिरफ्तारी होगी तो सौ बार हो। आम आदमी पार्टी का कार्यकर्ता नहीं डरेगा।

वहीं उन्होंने कांग्रेस नेता और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा पर निशाना साधते हुए कहा कि उनके इलाके की बेटी के साथ खेल मंत्री ने छेड़छाड़ की। उन्होंने डेढ़ महीने तक अपना मुंह बंद रखा। जब आम आदमी पार्टी के इस मामले को लेकर सड़क से लेकर विधानसभा तक का घेराव किया। तब उन्होंने विधानसभा में इस मामले को उठाया। जो नेता डेढ़ महीने तक अपने इलाके की बहन बेटी की इंसाफ आवाज नहीं उठा सकता, ऐसी नेतागिरी किसी काम की नहीं।

आप नेता अनुराग ढांडा ने मुख्यमंत्री खट्टर को चुनौती देते हुए कहा कि मुख्यमंत्री बेशर्मी के साथ विधानसभा के पटल पर मेज थपथपा कर बोलते हैं, संदीप सिंह का इस्तीफा नहीं लेंगे। नहीं लेंगे। उन्होंने कहा कि कान खोल कर सुन लें, इस्तीफा लेना पड़ेगा। लेना पड़ेगा और आम आदमी इस्तीफा दिलवा कर ही दम लेगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश के हर एक जिले में जाकर संदीप सिंह को मंत्री पद से हटाने की मांग को लेकर संघर्ष किया जाएगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी सोचती है कि यहां के युवाओं का खून कमजोर है। बहन बेटियों की इज्जत के साथ खिलवाड़ करने वाली सरकार को डेढ़ साल में उखाड़ कर ही दम लेंगे।

आप नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि खट्टर सरकार के कार्यकाल में महिलाओं के प्रति अपराधों में 27 प्रतिशत का इजाफा हुआ। ऐसी सरकार चुनने का क्या फायदा, जिसमें हमारी मां बहन की कोई सुरक्षा और सम्मान नहीं। वहीं युवाओं का कोई भविष्य नहीं। उन्होंने कहा कि 2024 में आम आदमी पार्टी ही इसका विकल्प है। ऐसी सरकार चुनो जो माताओं बहनों का सम्मान करे और बच्चों के भविष्य को सुनहरा बनाए। जनता को बिजली, पानी, शिक्षा और अस्पताल में ईलाज फ्री में उपलब्ध करवाए।

उन्होंने कहा कि आजाद भारत में कोई भी पार्टी शहीदों के परिवार का सम्मान नहीं कर पाई। आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो शहीदों के परिवार को एक करोड़ रूपया सम्मान राशि देती है।

पंजाब के कैबिनेट मंत्री चेतन सिंह जौड़ा माजरा ने कहा कि पंजाब से आया हूं तो पंजाब की बात करूंगा। उन्होंने कहा कि हमारी कोशिश है कि एक साल के अंदर आम आदमी पार्टी अपने किए हुए वादे पूरे करें। उन्होंने बताया की सिर्फ 11 महीने में हमने 600 मोहल्ला क्लिनिक खोलने का काम किया, इनमें सभी टेस्टों से लेकर दवाई तक मुफ्त दी जाती है। उन्होंने बताया की 11 महीने में 26 हजार नौजवानों को नौकरी देने का काम किया। इसके साथ हर घर में 600 यूनिट बिजली फ्री देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी ने बच्चों की शिक्षा की बात की है। अभी तक पिछले 60 सालों से नेता अपने घरों को भर रहे थे।

उन्होंने कहा कि देश में आम आदमी पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है जो कहती है, वही करती है। उन्होंने कहा कि मैंने कभी सरपंच, मेंबर और जिला परिषद का चुनाव नहीं लड़ा। जनता ने भरोसा दिखाया और सीधा एमएलए बन गया। अब बारी जनता के भरोसे पर खरा उतरने की है। उन्होंने कहा कि पहले हमने गोरों से आजादी ली है, अब काले अंग्रेजों से आजादी लेने का समय आ गया है। महिलाओं को सम्मान, बच्चों का बेहतर भविष्य और बुजुर्गों की सेवा सिर्फ आम आदमी पार्टी ही कर सकती है। इसलिए 2024 में आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएं।

आम आदमी पार्टी के युवा नेता विकास नेहरा ने कहा कि आने वाला समय आम आदमी पार्टी का है। अपने बच्चों के भविष्य, बेहतर शिक्षा, बेहतर और फ्री इलाज और बुजुर्गों के बेहतर सुविधाओं के लिए आम आदमी पार्टी को चुनें। उन्होंने कहा कि शहीदों के परिवारों का दुख दर्द समझने वाली यही एकमात्र पार्टी है। इस मौके पर प्रवीण प्रभाकर गौड़, कप्तान नेहरा, काला मुंडिया, बिजेंद्र हुड्डा, एडवोकेट महेश शर्मा आदि मुख्य रूप से मौजूद रहे।

error: Content is protected !!