एस्कोर्ट सर्विस उपलब्ध कराने के नाम पर लूटपाट करने वाले गिरोह की एक युवती सहित कुल 03 गिरफ्तार

गुरुग्राम: 25 फरवरी 2023- दिनांक 22.02.2023 को पुलिस थाना बादशाहपुर, गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना मिली कि दरबारीपुर रोड पर स्थित काकरु कॉलोनी के एक मकान में घुसकर 02 लड़कों ने वहां किराए पर रह रहे युवक के साथ लूटपाट की है। इनके साथ गाड़ी में एक युवती भी थी। इस सम्बन्ध में थाना बादशाहपुर में धारा 492, 392, 34 IPC व शस्त्र अधिनियम के तहत अभियोग अंकित किया गया।

निरीक्षक पंकज प्रभारी, अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम की टीम ने इस वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को उनकी साथी युवती सहित गिरफ्तार किया जिनकी पहचान प्रदीप उर्फ प्रिंस (उम्र 22 वर्ष), नीरज (उम्र 21 वर्ष) व ईशा उर्फ चिंकी (उम्र 21 वर्ष) के रूप में हुई। पुलिस टीम द्वारा प्रदीप व नीरज को दिनांक 24.02.2023 को तथा युवती को दिनांक 25.02.2023 को सैक्टर-38 से गिरफ्तार किया गया।

पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त आरोपियों का एक गिरोह है और ये एक Escort सर्विस website चलाते है। इस वेबसाईट के माध्यम से ये लोगों को लड़कियों की फोटो दिखाकर उन्हे अपने ठिकानो पर बुलाकर या उनके ठिकानों पर जाकर उनसे लूटपाट करते है। अब तक ये काफी लोगों के साथ लूटपाट कर चुके हैं। ज़्यादातर लोग अपनी इज्जत के चक्कर में FIR नहीं करवाते। यह एक संगठित गैंग है और इनके सरगना इस गिरोह को चलाते है।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से नगदी व मोबाईल फोन बरामद किए है। आरोपियों को पुलिस हिरासत रिमांड पर लेकर अन्य इनके अन्य साथियों व वारदातों के बारे में गहनता से पूछताछ की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed