आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदेश भर में मोदी-अडानी के पुतले फूंक जताया विरोध

देश को ले डूबेगी मोदी-अडानी की दोस्ती : अनुराग ढांडा
देश के लिए घातक है मोदी-अडानी गठजोड़ : अनुराग ढांडा
जनता के हितों को दांव पे लगाकर एक उद्योगपति को बचा रही है मोदी सरकार : अनुराग ढांडा
जेपीसी गठित कर अडानी लूट कांड की जांच करवाए केंद्र सरकार : अनुराग ढांडा

चंडीगढ़, 6 फरवरी – आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रोहतक, कुरुक्षेत्र और बहादुरगढ़ समेत प्रदेश के कई जिलों में सोमवार को मोदी और अडानी के पुतले फूंके। आप कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए विरोध प्रदर्शन किया। रोहतक में आप जोन कार्यालय से एसबीआई बैंक मुख्य शाखा तक मार्च निकालकर प्रदर्शन किया। वहीं कुरूक्षेत्र में भी एलआईसी ऑफिस के बाहर आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया। गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने रविवार शाम को पानीपत से पीएम मोदी और अडानी के खिलाफ प्रदर्शन कर विरोध की शुरुआत कर दी थी। आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के विरोध प्रदर्शन पूरे प्रदेश में जारी रहेंगे।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि मोदी सरकार कर्मचारियों के पेंशन और जनता के खून पसीने की गाढ़ी कमाई के पैसे अडानी की कंपनियों में लगाकर डुबोने में लगी है। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार एक उद्योगपति को बचाने के लिए जनता के हितों को दांव पर लगा रही है। अडानी लूट कांड की चर्चा पूरे देश में है। आज देश में आम जनता बैंकों और एलआईसी में जमा अपने पैसों को लेकर चिंतित है। वहीं केंद्रीय मंत्रियों से लेकर पूरी मोदी सरकार अडानी और उसके सहयोगियों का बचाव कर रही है। उन्होंने कहा कि सरकार को जहां करोड़ों लोगों को हुए नुकसान के बारे में सोचते हुए अडानी की कंपनियों के फ्रॉड की जांच करवानी चाहिए, लेकिन प्रधानमंत्री मोदी से लेकर पूरा केंद्रीय मंत्रिमंडल अडानी के बचाव में आ कर खड़ा हो गया है।

उन्होंने कहा कि अडानी के कंपनियों के करीब 9 लाख करोड़ के शेयर डूब चुके हैं। मोदी सरकार ने एसबीआई, एलआईसी और अन्य बैंकों में जमा जनता के खून पसीने के पैसों को अडानी की कंपनियों में लगा कर डूबो दिया। केंद्र सरकार की शह पर अडानी ने अरबों खरबों की काली कमाई की। वहीं बढ़ती मंहगाई से देश की जनता को लगातार समस्याओं से जूझना पड़ रहा है। जनता को मोदी-अडानी की दोस्ती के मायने समझ चुकी है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!