जमीन विवाद को लेकर शहर के दो पक्षों में झगड़ा

प्रशासनिक अधिकारियों के जाते ही दोनों पक्ष आमने-सामने, मार पिटाई।
दोनों पक्षों की शिकायत पर थाना शहर में दर्ज हुआ मामला

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। मोहल्ला महल मिश्रवाड़ा में जमीनी विवाद को लेकर जनपरिवेदना समिति की बैठक में बिजली मंत्री रणजीत चौटाला के समक्ष रखी गई शिकायत की जांच करने के लिए वीरवार को उपायुक्त डॉ. जेके आभीर, पुलिस अधीक्षक विक्रांत भूषण व एसडीएम मनोज आदि मौके पर पहुंचे। यहां उन्होंने शिकायतकर्ता व दूसरे पक्ष की बातें सुनी। इसके बाद अधिकारी वापस लौट गए। मगर अधिकारी जैसे ही वापस लौटे दोनों पक्षों में आपसी कहासुनी हुई और यह लड़ाई-झगड़े में बदल गई। सूचना पाकर पुलिस बल मौके पर पहुंचा और मामले को शांत करवाया। दोनो पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया।

बता दें कि नारनौल में उक्त जमीन पर कब्जा की शिकायत 2 दिन पूर्व पंचायत भवन में आयोजित जन परिवेदना की समिति की बैठक में एक पक्ष ने बिजली मंत्री रणजीत सिंह चौटाला से की थी, जिस पर मंत्री ने अधिकारियों की टीम गठित कर मामले की जांच करने के आदेश दिए थे। इसके तहत वीरवार सायं को उपायुक्त व एसपी मौका मुआयना करने पहुंचे थे। मगर जैसे ही उपायुक्त और एसपी वहां निकले, तभी दोनों पक्षों में जमकर मारपीट हुई। जिसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंचा और मामले को शांत करवाया। समाचार लिखे जाने तक किसी पक्ष ने कोई शिकायत नहीं दी थी।

पुलिस बल किया तैनात

मोहल्ला महल मिश्रवाड़ा में विवाद के प्रशासन की तरफ से यहां पुलिस बल तैनात कर दिया गया है ताकि दोबारा किसी प्रकार की विवाद की स्थिति पैदा न हो। मारपीट को लेकर दोनों पक्षों के द्वारा पुलिस में शिकायत दी गई । जिसमें मुकदमा दोनों तरफ से दर्ज कर दिया गया।

दोनो पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज

मनदीप सिंह की तरफ से नरेंद्र सोनी, दयानंद सोनी, कैलाश सोनी, दीपचंद सोनी, वीरेंद्र सोनी, महेंद्र सोनी, ओम प्रकाश सोनी व अर्जुन सोनी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत दर्ज करवाया गया। वहीं दूसरे पक्ष ओमप्रकाश सोनी की शिकायत पर मनदीप सिंह एवं भूपेंद्र सहित चार अन्य लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज करवाया गया।

घटनाक्रम के बाद एक चीज सामने आती है कि आखिर जिले के तमाम आला अधिकारियों के जाने के तुरंत बाद ही इस तरह का घटनाक्रम हो जाना जिले के अंदर लॉ एंड ऑर्डर की स्थिति की खराब स्थिति को दर्शाता है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!