अज्ञात चोरों ने घर के जाल काट कर अन्दर घुसें , 15 लाख का सोने के आभूषण व नगदी रूपए लेकर फरार

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुँच कर तफतीश की शुरु

हांसी । मनमोहन शर्मा

पूर्व नगर परिषद् चेयरमैन के घर के कुछ दूरी पर एक आवास में लाखों रुपए की चोरी होने का समाचार मिला । बताया जाता है कि पड़ोस के कुछ बच्चें छत पर पंतग उड़ा रहे थें । उन्होंने देखा कि जाल टुटा पड़ा है और सामान बिखरा हुआ है ।

इसकी सूचना आवास स्वामी को हिसार में दी गई । शहर थाना प्रभारी कृष्ण कुमार ने मौके पर पहुँच कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है ।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक लाल सड़क स्थित वार्ड 4 स्थित दादी मंदिर के पास महेंद्र ठकराल के मकान में चोरी हो गई। मकान मालिक के अनुसार चोर 20 तोले सोना, दो लाख 80 हजार की नकदी, दो एलईडी, लैपटॉप सहित अन्य कीमती सामान ले गए।

चोर घर की छत का जाल काटकर मकान के अंदर घुसे। महेंद्र ठकराल केबल का काम करते हैं ।

वे पिछले चार दिन से हिसार के प्राईवेट अस्पताल में भर्ती हैं। घर पर कोई नहीं था। इसी का फायदा उठाते हुए चोर घर की छत का जाल काटकर अंदर घुसे।

शुक्रवार दोपहर चोरी की घटना की सूचना पड़ोसियों ने महेन्द्र ठकराल को दी। सूचना मिलने के बाद महेंद्र की पत्नी गरीमा ठकराल पहुंची और घर का सामान संभाला तो पता चला कि 20 तोले सोना, दो दिन पहले ढाई लाख रुपए की कार बेचकर रखी ढाई लाख रुपए की राशि सहित घर का कीमती सामान गायब मिला।

घर का सारा सामान इधर-उधर बिखेरा गया था। उसे देखकर ऐसा लगता है मानों चोरों ने तसल्ली से चोरी की घटना को अंजाम दिया है। घर में चोरी की की सूचना पड़ोसियों ने दी। सूचना मिलने के बाद 112 की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन की।

मौके पर एसएचओ कृष्ण कुमार पहुंचे जिन्होंने हर एंगल से घटना के साक्ष्य जुटाए। सीन ऑफ क्राइम टीम को मौके पर बुलाकर छानबीन की जा रही है। बताया जाता है कि चोर उपर से आए और मुख्य गेट से बाहर निकलें । चोरों ने यहां तक बच्चों के खिलोने टेडी बियर तक छानबीन की है ।

इस क्षेत्र में कई सीसीटीबी कैमरे लगे हुए । हांसी शहर में ज्यादातर स्ट्रीट लाईट बन्द होने का फायदा चोर उठा रहे है ।

Previous post

ऑटो चालक से मोबाईल छीनने वाला आरोपी 02 घन्टे में काबू, छीना गया मोबाईल फोन भी कब्जा से बरामद

Next post

सबकुछ ठीक होने का दावा करके संगठन नियुक्तियों को टालकर कांग्रेस स्वयं अपने पैरों पर कुल्हाडी मार रही है : विद्रोही

You May Have Missed

error: Content is protected !!