एससी आयोग के चेयरमैन रविंद्र बलियाला को अम्बेडक़र संघर्ष समिति ने किया सम्मानित
–अनुसूचित जाति आयोग द्वारा चलाई गई योजनाओं को पहुंचायेंगे घर, द्वार तक

चंडीगढ़, 9 जनवरी । एससी आयोग के चेयरमैन रविन्द्र बलियाला का हरियाणा अम्बेडकर संघर्ष समिति के प्रदेशाध्यक्ष चौधरी मनजीत सिंह लाखनमाजरा ने चंडीगढ़ के एमएलए हॉस्टल में स्मृति चिन्ह व गुलदस्ता भेंट कर मान सम्मान किया। अपने मान सम्मान से गदगद चेयरमैन ने कहा कि उन्हें जो आज इस प्रकार मान सम्मान मिला है वे सदैव बरकरार रखेंगे तथा अनुसूचित जाति समाज के लिए कार्य करते रहेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने जिस अपेक्षा से आयोग का गठन किया वे इस पर विशेष ध्यान देंगे।

रविन्द्र बलियाला ने कहा कि वे प्रदेश के सभी जिलो का दौरा कर अनुसूचित जाति समाज के लोगोंं से मिलेंगे और उनकी समस्याओं का समाधान करेंगे। उन्होंने कहा कि आयोग के उपाध्यक्ष एवं सभी सदस्य अपने अपने जिलों में अनुसूचित जाति आयोग द्वारा चलाई जाने वाली योजनाओं को जनता तक पहुंचायेंगे।

इस अवसर परा समिति महिला विंग की प्रदेश चेयरपर्सन मन्जू गौतम ने भी आयोग के चेयरमैन को बधाई और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। उन्होंने कहा कि समिति के प्रदेशाध्यक्ष मनजीत दहिया भी पिछले 28 वर्षों से अनुसूचित जाति समाज के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

इस अवसर पर समिति के प्रदेशाध्यक्ष मनजीत सिंह दहिया ने आयोग के चेयरमैन रविंद्र बलियाला को बधाई देते हुए कहा कि वे आयोग को प्रदेश में मजबूत करेंगे और अनुसूचित जाति के वर्गों के हितों को ध्यान में रखते हुए उनके लिए कार्य करेंगे।

error: Content is protected !!