जिप चेयरमैन कर्ण सिंह चौटाला ने जताया ग्रामीणों का आभार

कहा, गांवों के सामूहिक विकास के लिए रहेंगे सदैव तत्पर

सिरसा, 7 जनवरी: जिला परिषद सिरसा के चेयरमैन कर्ण सिंह चौटाला ने शनिवार को जिला परिषद के तहत आने वाले जोन नंबर-6 के विभिन्न गांवों का दौरा कर ग्रामीणों का आभार जताया। गांव चक्कां, भूना, घोड़ांवाली, गिंदड़ा, खाजाखेड़ा, कुस्सर, मेहनाखेड़ा, खारियां, बुखाराखेड़ा, दरियावाला, मंगालिया, फतेहपुरिया, मोहम्मदपुरिया, बालासर व नाइवाला आदि में ग्रामीणों से रूबरू होते हुए कर्ण चौटाला ने कहा कि उनके आशीर्वाद से ही वे पहले जिला परिषद के सदस्य बने और बाद में जिला परिषद के चेयरमैन के तौर पर बड़ी जिम्मेदारी मिली है जिसे वो बखूबी निभाने का प्रयास करेंगे।

उन्होंने कहा कि वे सभी गांवों के सामूहिक विकास को प्राथमिकता देंगे क्योंकि इनेलो का विकास में ही भरोसा है। उन्होंने कहा कि गांवों के सामूहिक विकास से संबंधित हर प्रकार के कार्य के लिए वे सदैव तत्पर रहेंगे। इस अवसर पर उपरोक्त गांवों के अनेक ग्रामीणों ने उनके समक्ष गांवों के सामूहिक कार्यों के आवेदन भी दिए जिन्हें उन्होंने सहर्ष स्वीकार करते हुए उन्हें जल्द से जल्द करवाने का आश्वासन दिया।

इस एक दिवसीय जनसंपर्क अभियान में उनके साथ जिलाध्यक्ष कश्मीर सिंह करीवाला, जसवीर जस्सा, सुभाष नैन, धर्मवीर नैन, गुरविन्द्र सरपंच, नरेश कुसुम्बी, जरनैल चंदी, संदीप गोदारा, भगवान कोटली, राहुल डूडी, अनिल कस्वां, रमन मेहता, सतपाल छत्रिया, विनोद बालासर, संजय सोनी, कश्मीर मोमी, राहुल राव, आरसी झोरड़ और अमन चामल सहित अनेक कार्यकर्ता मौजूद थे।  

You May Have Missed

error: Content is protected !!