जेजेपी नेता योगेश शर्मा बने थानेसर के लोगों की आवाज़, अधिकारियों ने 10 में से आठ मांगे मानी, धरना खत्म

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

कुरुक्षेत्र : थानेसर नगर परिषद अधिकारियो द्वारा रेहड़ी फड़ी वालों को अतिक्रमण हटाओ अभियान के नाम पर परेशान करना और उनका समान जब्त करना, एनडीसी और प्रॉपर्टी आईडी के नाम पर भ्रष्टाचार, थानेसर शहर में चरर्मराई सफाई व्यवस्था और सड़कों पर लगे अवैध होर्डिंग्स के विरुद्ध जेजेपी पूर्व प्रत्याशी एवं सीएम विंडो एमिंनेंट पर्सन योगेश शर्मा ने धरना शुरू किया था जो कार्यकारी अधिकारी सुरेंद्र सिंह और ए ओ मनोज चहल के लिखित आश्वासन के बाद समाप्त हो गया।
जन नायक जनता पार्टी नेता ने अनिश्चितकालीन धरने का ऐलान किया था किया था।

जननायक जनता पार्टी नेता योगेश शर्मा ने बताया कि उनके द्वारा शुरू किया गया धरना कार्यकारी अभियंता के लिखित आश्वासन के बाद उन्होंने स्थगित कर दिया है। आपको बता दें कि योगेश शर्मा ने मांग की थी कि जितने भी शहर में विकास कार्यों के अधूरे टेंडर हैं उन्हें जल्द पूरा किया जाए. इसके अलावा सेक्टरों और शहर में लगे गंदगी के ढेरों का जल्द उठान हो और सफाई के टेंडर शीघ्र किए जाएं।

कार्यकारी अभियंता सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि सभी मांगे मान ली गयी हैं.
एनडीसी ब्रांच शिफ्ट करने का काम उच्च अधिकारियों से विचार-विमर्श करने के बाद किया गया है.कार्यकारी अभियंता ने बताया कि शहर की गलियों में सड़कों का निर्माण के माध्यम से निविदाएं आमंत्रित करके किया जाता है. इसके अलावा सभी वार्डों की रिपेयर के कार्यों के टेंडर भी लगाए गए हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!