नगर निगम गुरूग्राम द्वारा उप्पल साऊथएंड, आरडी सिटी, मालिबु टाऊन तथा सुशांत लोक-2 में किया जाएगा कैंपों का आयोजन

गुरूग्राम, 5 जनवरी। पेयजल आपूर्ति बिलों को दुरूस्त करने तथा मौके पर ही बिलों का भुगतान करने के उद्देश्य से नगर निगम गुरूग्राम द्वारा 4 कॉलोनियों में विशेष कैंपों का आयोजन किया जाएगा।

इस बारे में जानकारी देते हुए नगर निगम गुरूग्राम के आयुक्त पीसी मीणा ने बताया कि नागरिकों की सहूलियत को ध्यान में रखते हुए विशेष कैंप लगाने का निर्णय लिया गया है। नगर निगम गुरूग्राम द्वारा 9 जनवरी से 11 जनवरी तक उप्पल साऊथैंड में विशेष कैंप लगाया जाएगा। इसके अलावा, 12 जनवरी से 14 जनवरी तक आरडी सिटी में, 16 जनवरी से 18 जनवरी तक मालिबु टाऊन में तथा 19 जनवरी से 21 जनवरी तक सुशांत लोक-2 में विशेष कैंपों का आयोजन होगा।

निगमायुक्त ने इन चारों रिहायशी कॉलोनियों के नागरिकों से अनुरोध किया कि वे उनके यहां लगने वाले इन विशेष कैंपों में निर्धारित तिथि पर पहुंचकर अपने पेयजल आपूर्ति बिलों को दुरूस्त करवाकर मौके पर ही बिलों का भुगतान करने की सुविधा का भी लाभ उठा सकते हैं। कार्यकारी अभियंता विशाल गर्ग द्वारा इस बारे में आदेश जारी करके पेयजल आपूर्ति शाखा के कर्मचारियों की ड्यूटियां लगा दी गई हैं। इनमें सैक्टर-42 स्थित नागरिक सुविधा केन्द्र में वाटर बिलिंग कंप्यूटर ऑपरेटर लव चौहान तथा वाटर बिलिंग सीनियर सुपरवाईजर दिनेश शर्मा शामिल हैं।

error: Content is protected !!