फरीदाबाद के सरकारी स्कूलों में मूलभूत सुविधाओं को तरसे बच्चे : अनुराग ढांडा

नगर निगम चुनावों में सभी वार्डों से मजबूत प्रत्याशी उतारेगी पार्टी : अनुराग ढांडा
कांग्रेसियों को पहले पार्टी को जोड़ने की जरूरत, बाद में करें देश जोड़ने की बात : अनुराग ढांडा

फरीदाबाद, 2 जनवरी। हरियाणा कि खट्टर सरकार की शिक्षा प्रणाली बिल्कुल फेल साबित हुई है। फरीदाबाद के 200 के करीब प्राइमरी स्कूल और 50 के करीब हाई स्कूलों में बच्चों को सरकार की ओर से दी जाने वाली मूलभूत सुविधाएं भी नहीं मिल रही रही है। ये बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने सोमवार को फरीदाबाद में प्रेस कांफ्रेंस में कही। उनके साथ आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़ मौजूद रहे।

वे आम आदमी पार्टी के जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता में बोल रहे थे। उन्होंने कहा कि इस वजह से इस वजह से फरीदाबाद के करीब 80,000 हजार बच्चों को इस कड़ाके की सर्दी मेें भी बिना यूनिफॉर्म के स्कूल जाना पड़ता है, सरकारी लापरवाही की वजह से अभी तक बच्चों को यूनिफॉर्म भी उपलब्ध नहीं कराई है। इससे पूर्व, जिला अध्यक्ष धर्मबीर भडाना एवं अन्य कार्यकर्ताओं ने मुख्य अतिथियों का फूल-माला पहनाकर स्वागत किया। इस दौरान जिले के सभी कार्यकर्ता और पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने नगर निगम चुनावों को लेकर सभी कार्यकर्ताओं से विचार-विमर्श किये और कार्यकर्ताओ से राय ली। उन्होंने शिक्षा के मुद्दे को उठाते हुए कहा कि उन्होने कहा कि यह असंवेदनशील मामला है और इसको लेकर आम आदमी पार्टी चुप नहीं बैठेगी। उन्होने नगर निगम चुनावों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि हमारा प्रयास होगा कि मजबूत प्रत्याशियों को मैदान में उतारा जाए, जो जीत पार्टी की झोली में डाल सके। इन चुनावों के साथ-साथ आम आदमी पार्टी पूरे हरियाणा में तैयारी कर रही है और कार्यकर्ताओं को पार्टी से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है। हम चाहते हैं 2023 तक पार्टी पूरे प्रदेश में मजबूती के साथ खड़ी हो जाए और अधिक से अधिक लोग पार्टी से जुड़ें। इसके लिए विधानसभा स्तर पर कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों को जिम्मेदारियां सौपी जा रही हैं।

उन्होने कहा कि दिल्ली एमसीडी चुनावों में जीतने के बाद लोगों का मोह तेजी से आम आदमी पार्टी की तरफ बढ़ रहा है। बीजेपी जहां धर्म की राजनीति करती है, वहीं आम आदमी पार्टी काम की राजनीति करती है। लोग अरविंद केजरीवाल के काम और उनकी नीतियों से प्रभावित होकर आम आदमी पार्टी का दामन थाम रहे हैं। उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी यात्रा भारत तोड़ो यात्रा है। पहले उनको बिखरे हुए कांग्रेसियों को जोड़ने का काम करना चाहिए, बाद में देश जोड़ने की बात करें।

इस मौके पर मुख्य रूप से राजेंद्र शर्मा, प्रवेश मेहता, गुलशन बग्गा, विनोद भाटी, भीम यादव, राकेश भड़ाना, हंसराज दायमा, मनोज बैसला, मेहर चंद हरसाना, हितेश पालटा, ओ पी वर्मा, मुल्कराज, जय भारत, रविंद्र फौजदार, नरेंद्र सरोहा, के एल बंसल, मोहित गोयल, सतेंदर शर्मा, दिनेश भारद्वाज, हरिदत्त शर्मा, कृष्ण कांगड़ा, चंचल तवर, इंदु कुमारी, संदीप राव, चंद्रपाल, नरेश शर्मा, दक्ष कसाना, धीरज यादव, सोनू सिसोदिया, दीपक तेवतिया, गुरुदत्त, पुनीता बढ़ाना एवं अन्य उपस्थित रहे।

Previous post

भोपाल (म.प्र.) में आयोजित हुई 65वीं नेशनल शूटिंग चैम्पियनशिप में गुरुग्राम पुलिस के निरीक्षक विनीत कुमार ने जीता गोल्ड मेडल

Next post

स्वर्ग में बैठी क्यों रो रही है ताऊ देवीलाल की आत्मा – नवीन जयहिन्द

You May Have Missed

error: Content is protected !!