हरियाणा प्रभारी और राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता की मौजूदगी में निकाली गई तिरंगा यात्रा
प्रदेश की बेटियों की सुरक्षा करने में नाकाम खट्टर सरकार : डॉ. सुशील गुप्ता

बाढड़ा, 1 जनवरी – आम आदमी पार्टी ने नए साल के पहले दिन ही आक्रामक तरीके से कार्यकर्ताओं में जोश भरने की शुरुआत की है। बाढड़ा हलके में रविवार को बदलाव तिरंगा यात्रा निकाली गई। बाढड़ा हलका अध्यक्ष राकेश चांदवास की अध्यक्षता में आप आदमी पार्टी के हरियाणा प्रदेश प्रभारी व दिल्ली से राज्यसभा सांसद सुशील गुप्ता की उपस्थिति में 70 किलोमीटर की दूरी तय कर 21 गांवों में तिरंगा यात्रा के जरिए हजारों कार्यकर्ताओं ने वाहनों के बड़े काफिले के साथ शक्ति प्रदर्शन किया।

आम आदमी पार्टी के पार्टी कार्यालय से यात्रा की शुरुआत की गई और उसके बाद बाढड़ा के मुख्य क्रांतिकारी चौक पर महाशय मंशाराम व महताब की मूर्तियों पर माल्यार्पण के बाद यात्रा गांवों कें लिए रवाना हुई। वाहनों कें बड़े काफिले के साथ हजारों कार्यकर्ता इस यात्रा में हुए। बदलाव तिरंगा यात्रा हलके के 21 गावों में पहुंची और गांव चिड़िया में यात्रा का समापन्न हुआ । यात्रा के दौरान दिल्ली से राज्यसभा सासंद डॉ. सुशील गुप्ता, मध्यजोन प्रभारी अश्वनी दुल्हेड़ा व हलका अध्यक्ष राकेश चांदवास खुले वाहन में सवार होकर ग्रामीणों से रुबरू हुए।

आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद व हरियाणा प्रभारी डा. सुशील गुप्ता ने खेल मंत्री द्वारा पद छोड़ने पर कहा कि सीएम द्वारा तुरंत इस्तीफा मंजूर करते हुए बर्खास्त कर देना चाहिए। बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली हरियाणा सरकार बेटियों की सुरक्षा देने में सक्षम नहीं है तो ऐसे लोगों को मंत्री पद पर रहने का हक नहीं है।

डॉ. गुप्ता ने कहा कि हरियाणा सरकार हर मोर्चे पर विफल है और कानून व्यवस्था का जनाजा निकला हुआ है। सरकार ने पीड़ित महिला कोच की शिकायत पर एफआईआर तक दर्ज नहीं की बल्कि खेल मंत्री की शिकायत पर एसआईटी का गठन कर दिया। अगर खेल मंत्री को बर्खास्त नहीं किया तो आम आदमी पार्टी हरियाणा सहित चंडीगढ़ में विरोध प्रदर्शन करेगी। उन्होंने कहा कि खेल मंत्री संदीप सिंह द्वारा अपने सरकारी आवास पर महिला कोच को बुलाकर प्रताड़ित करने की सीबीआई जांच होनी चाहिए। डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि खट्‌टर सरकार युवाओं व बेरोजगारों के साथ अन्याय कर रही है। कोई नये रोजगार नहीं दिये जा रहे हैं। सरकार की सोच हरियाणा को बिहार बनाने की रही है। इसी कारण पर्ची और खर्ची की सेटिंग में सरकार का विश्वास है और युवाओं के साथ धोखा किया जा रहा है।

उन्होंने आरोप लगाया कि सीएम खुद प्रजातंत्र को खत्म करने की जुगत में हैं, पंचायतों के अधिकार विधायकों के माध्यम से लेकर कमाई करने पर कार्य कर रहे हैं। भाजपा नेत्री बबीता फौगाट द्वारा अरविंद केजरीवाल को दुनिया का सबसे झूठा कहने की प्रतिक्रिया पर सुशील गुप्ता ने कहा कि भाजपा को सपने में भी अरविंद केजरीवाल दिखता है, देश की जनता आप पार्टी को विकल्प के रूप में देख रहे हैं। तिरंगा यात्रा के दौरान जिला अध्यक्ष रिंपी फौगाट, हलका अध्यक्ष राकेश चांदवास, सत्यवीर जेवली, दर्शन सेठ, भरथरी जांवला, राजेंद्र सिंगला, नरेश, रामपाल धारणी आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!