कांग्रेस यात्रा को लेकर हरियाणा में रूट और ठहराव की जानकारी मांगी है, टेंट में सीआईडी कर्मियों के घुसने के आरोपों की करवा रहे जांच : मंत्री अनिल विज

यदि भगवान राम के नाम से देश में किसी को तकलीफ तो वह अपना ईलाज कराए : अनिल विज

अम्बाला, 01 जनवरी – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस पार्टी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि “सूत न कपास जुलाह लट्ठम लट्ठा”। उन्होंने कहा कि सपने लेने पर किसी सरकार ने आज तक कोई टैक्स नहीं लगाया है और कांग्रेस सपने ले सकती है।

पत्रकारों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि कांग्रेस किसी को प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार घोषित करें, यह उनका अंदरूनी मामला है। मगर, सपने लेने पर किसी सरकार ने आज तक कोई टैक्स नहीं लगाया। गौरतलब है कि गत दिनों राहुल गांधी को 2024 चुनावों में प्रधानमंत्री पद का उम्मीदवार कांग्रेस द्वारा घोषित करने का बयान आया था जिस पर मंत्री विज ने कटाक्ष किया है।

कांग्रेस की यात्रा के लिए अधिकारियों को पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है : गृह मंत्री अनिल विज

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के टेंट में सीआईडी कर्मियों के घुसने के आरोपों पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि जो आरोप लगाए है, उनका पत्र भी आया है और हम इसकी जांच करवा रहे हैं और इस पर पूरी कार्रवाई कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि हरियाणा में उनकी पूरी सुरक्षा व्यवस्था हम कर रहे हैं। हमने उनसे रुट और ठहराव की जानकारी मांगी है और अधिकारियों से पूरी सुरक्षा उपलब्ध कराने के लिए कहा गया है।

आरएसएस ने हमेशा राष्ट्रभक्ति का संदेश दिया : मंत्री अनिल विज

राहुल गांधी आरएसएस और भाजपा को गुरू मानते हैं तो इनके मन में जितनी भी भ्रांतियां है वह दूर हो जानी चाहिए, आरएसएस ने हमेशा राष्ट्रभक्ति का ही संदेश दिया है। गौरतलब है कि राहुल गांधी ने एक बयान में गत दिनों आरएसएस और भाजपा को गुरू कहा था।

भगवान राम के नाम से देश में किसी को तकलीफ तो वह अपना ईलाज कराए : अनिल विज

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के जय श्रीराम नारों पर नाराज होने के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि इस देश में रहने वाले किसी भी धर्म व जाति के व्यक्ति को यदि भगवान राम के नाम से तकलीफ होती है तो उसे जरूर किसी अच्छे डॉक्टर से अपना ईलाज कराना चाहिए।

error: Content is protected !!