मर्सिडीज का शॉकर टूटना गंभीर मामला, मुख्य सचिव को पत्र लिखकर गाड़ी वापस कर दी गई है : गृह मंत्री अनिल विज

विधानसभा में गलत आंकड़ों के मामले में जांच कमेटी गठित, इसका जवाब देंगे : अनिल विज

अम्बाला, 31 दिसम्बर – हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस ने हमेशा ही देश को तोड़ने की राजनीति की है, चाहे फिर भारत की आजादी की बात हो या 1984 के दंगे की बात हो।

पत्रकरों से बातचीत के दौरान श्री विज ने कहा कि हिंदुस्तान की जनता इन्हें अच्छी तरह जानती है कि इनके कर्तव्य जोड़ने के नहीं तोड़ने के हैं। हर मुद्दे पर इन्होंने हिंदुस्तान को तोड़ने की कोशिश की। हिंदुस्तान आजाद हुआ तो इन्होंने हिंदुस्तान तोड़ पाकिस्तान बना दिया। साल 1984 के दंगे हुए तो इन्होंने हिंदुस्तान तोड़ दिया और कई लोगों को मरवा दिया। श्री विज ने कहा कि कांग्रेस की असलियत सारी दुनिया अच्छी तरह से जानती है।

चलती हुई मर्सिडीज का शॉकर टूटना खतरनाक : गृह मंत्री अनिल विज

मर्सिडीज गाड़ी का चलते-चलते शॉकर टूटना गंभीर मामला है और मुख्यमंत्री द्वारा इस मामले में एसआईटी गठित कर जांच की जा रही है। यह संगीन मामला है और “मैनें मुख्य सचिव को पत्र लिखकर अवगत कराया है कि इस मर्सिडीज गाड़ी में चलना खतरनाक है और मुख्य सचिव को पत्र लिखकर गाड़ी वापिस कर दूसरी कंपनी की गाड़ी मांगी गई है”।

विधानसभा में गलत आंकड़ों के मामले में जांच कमेटी गठित : अनिल विज

विधानसभा में गलत आंकड़ों के मामले में गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि विधानसभा में बिल्कुल सही आंकड़े दिए जाने चाहिए, उन्होंने कहा जो आंकड़े दिए गए उनमें काफी अंतर है और यह गंभीर मामला है। उन्होंने कहा कि “मैनें सदन को कहा है कि अब इसका जवाब वह पत्र द्वारा देंगे”।  श्री विज ने कहा कि”इसके लिए कमेटी गठित की गई है और जल्द इसका जवाब दिया जाएगा”।

हरियाणा में कोरोना से निपटने के लिए पूरी तैयारी, पर्याप्त इंतजाम : स्वास्थ्य मंत्री विज

प्रदेश में कोरोना से निपटने को लेकर स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि हरियाणा में कोरोना को लेकर पूरी तैयारी है और हर जिले में सुविधाएं उपलब्ध कराई गई है। हमारे पास ऑक्सीजन कंसन्ट्रेटर, पीएसए प्लांट, टेस्टिंग एवं अन्य सुविधाएं हर जिले में उपलब्ध है। श्री विज ने कहा कि हमनें गत दिनों हरियाणा के अस्पतालों में मॉक- ड्रिल करवाई थी और मैनें स्वयं पंचकूला अस्पताल में इसका जायजा लिया था। वहां, वेंटीलेटर, पीएसए प्लांट, बैड एवं अन्य सुविधाओं को चैक किया गया था।

error: Content is protected !!