विधानसभा में सरकार द्वारा बोला गया झूठ: रजवन्त डहीनवाल

गलत आँकड़े पेश करने से सरकार की खुली पोल::

रेवाड़ी, 30 दिसम्बर 2022 – इंडियन नेशनल लोकदल प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त डहीनवाल ने हरियाणा विधानसभा के तीन दिवसीय शीतकालीन सत्र में सरकार द्वारा बोली गयी झूठ को लेकर प्रेस नोट जारी करते हुए कहा कि एक बार फिर स्पष्ट हो गया कि बीजेपी जेजेपी गठबंधन सरकार पूरी तरह से झूठ पर टिकी हुई है। पहले तो बीजेपी बीजेपी गठबंधन सरकार के नेता व मंत्री जनता के बीच में जाकर झूठ बोलकर जनता को गुमराह करने का काम करते थे लेकिन अब तो हद तब हो गई जब विधानसभा सत्र में विपक्ष के विधायकों को ही नहीं बल्कि सत्ता पक्ष के विधायकों के सवाल पर भी झूठ परोसा गया।

इनेलो प्रवक्ता एडवोकेट रजवन्त ने कहा कि सत्ता पक्ष व विपक्ष के लिए विधानसभा एक ऐसी जगह है जहां पर सरकार अपनी उपलब्धि बताती है और विपक्ष जनता के मुद्दे उठाने का काम करते हैं। जहां विपक्ष के तौर पर ऐलनाबाद विधायक व इनेलो नेता चौधरी अभय सिंह चौटाला ने जनता के मुद्दे उठाकर सरकार से सवाल पूछने का काम किया वही भारतीय जनता पार्टी व जेजेपी की गठबंधन सरकार ने उनके सवालों का जवाब देने की बजाय उनसे बचने का काम कर यह दर्शा दिया कि वे सत्ता में सिर्फ ऐशो आराम करने के लिए बैठे हैं। जनता के हितेषी काम करने के लिए उनके पास ना तो समय है ना ही उनकी मंशा।

इनेलो प्रवक्ता ने कहा कि चौधरी अभय सिंह चौटाला ने जहां प्रदेश में नशे के कारोबार, अवैध शराब, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, महंगाई, किसानों, चिकित्सा शिक्षा के मुद्दे को लेकर जहां पर सरकार को घेरने का काम किया वही सरकार उनके किसी भी सवाल जवाब संतोषजनक नहीं दे पाई बल्कि खानापूर्ति करते नजर आयी और जो सवालों का जवाब सरकार की ओर से दिया गया वह गलत व झूठे तथ्यों के आधार पर देकर हरियाणा की जनता के साथ बड़ा धोखा व विश्वासघात करने का काम बीजेपी सरकार ने किया। वही झूठ पकड़े जाने पर सरकार द्वारा गलती स्वीकार कर इसकी जिम्मेदारी अधिकारियों बता कर पल्ला झाड़ने का काम किया एडवोकेट राज ऑनलाइन वालों ने कहा कि आज प्रदेश की हालात ऐसे हो गए जहां सरकार पर नौकरशाह हावी है और हद तो तब हुई जब नौकरशाह सरकार को गलत आंकड़े पेश कर रहे हैं तो आम जनता के काम करने में कैसी दिलचस्पी लेते होंगे यह सोचने का विषय है ।

आम जनता को अपने कामों के लिए सरकारी दफ्तरों के चक्कर काटने पड़ रहे हैं जहां न तो सरकारी अफसर उनकी सुनते और ना ही नेता व मंत्री। अब प्रदेश के हालात बद से बदतर हो गए जनता अब बदलाव की ओर अग्रसर है आगामी विधानसभा चुनाव में जनता इस सरकार को सत्ता से बेदखल करने का मन बना चुकी है ओर आने वाला समय इंडियन नेशनल लोकदल का होगा।

Previous post

आईपीएस, आईआरएस व आईपीओएस अधिकारीयों के स्पेशल फाउंडेशन कोर्स के समापन समारोह में सीएजी, भारत, जी.सी. मुर्मू

Next post

खेल के क्षेत्र में कुरुक्षेत्र विश्वविद्यालय की रही है विशिष्ट पहचान : प्रो. सोमनाथ सचदेवा

You May Have Missed

error: Content is protected !!