पटौदी 26/12/2022 :- स्थानीय बीजेपी विधायक जरावता के लिए इतना कहना चाहूंगी कि – ‘बहुत बेआबरू हो कर वो अपने कूचे से इस तरहां निकले, कि उप प्रधानी भी निर्दलीय को मिली इनका जी जलाने के लिए।’ उक्त बातें महिला कांग्रेस नेत्री सुनीता वर्मा ने प्रेस के नाम जारी विज्ञप्ति में कही। उन्होंने आज गुरुग्राम के जिला परिषद में प्रधान व उपप्रधान के संपन्न हुए चुनावों पर अपनी टिप्पणी देते हुए कहा कि ये चुनाव साबित करते हैं की प्रदेश से अब बीजेपी सिमट रही है और इसकी शुरुआत गुरुग्राम से हो रही है।

हरियाणा कांग्रेस सोशल मीडिया की स्टेट कॉर्डिनेटर सुनीता वर्मा ने कहा कि जिला परिषद गुरुग्राम में जेजेपी की ताजपोशी नही हुई अपितु बीजेपी की फूट और इनके अवसरवादी गठबंधन की खुली पोल विराजित हुई है। उन्होंने विधायक पर तंज कसते हुए शायराना अंदाज में कहा कि ‘उनकी हज़ारों ख़्वाहिशें ऐसी कि, हर ख़्वाहिश पे उनका दम निकले, बहुत निकले उनके अरमान, लेकिन फिर भी कम निकले।’

वर्मा ने कहा कि इन झूठे जुमलेबाजों का जनता ने ऐसा हश्र किया है कि जिला परिषद चुनाव पार्टी सिंबल पर लड़ने के बावजूद प्रधान पद को गंवा कर अब इन्हें उप प्रधान भी निर्दलीय को बनाना पड़ा। उन्होंने कहा कि उनकी ये चाणक्य नीति तब फेल हुई जब प्रदेश की पूरी सरकार, प्रदेश में सबसे ज्यादा राजस्व देने वाले गुरुग्राम में ही अधिकतर समय डेरे डाले रखती है।
महिला कांग्रेस नेत्री ने कहा कि जनसरोकारों से जुड़े तीन बड़े मुद्दों पर आंदोलनों से जूझ रही पटौदी विधानसभा की जनता की भावनाओं और उनके हितों से ध्यान हटा कर बीजेपी द्वारा सुनहरी सपने बेचने की चाल सफल नही हो पाई, जिसके कारण पंचायत चुनावों में ही सरकार यहां घुटनों पर आ गई।

वर्मा ने सरकार को आगाह करते हुए कहा कि वो अब भी चेत जाए और यहां की जनता के हितों की अनदेखी करना बंद कर दे अन्यथा आगामी मानेसर नगर निगम तथा पटौदी मंडी के नगर परिषद चुनावों में भी इन्हें मुंह की खानी पड़ेगी। उन्होंने कहा कि सरकार 1810 एकड़ का अधिग्रहण रद्द करके ये जमीन इनके मालिकों को वापिस सौंपे तथा अहीर रेजिमेंट के गठन को लेकर आंदोलनकारियों से सार्थक संवाद करे और मानेसर नगर निगम के निर्माण के लिए स्थानीय जनता के बीच रायशुमारी कराए।

error: Content is protected !!