क्रिसमस व नववर्ष के आगमन पर सुरक्षा प्रबन्धों को लेकर मीटिंग आयोजित करके दिए दिशा-निर्देश

कोई हुडदंगबाजी नहीं होने दी जाएगी

गुरुग्राम: 21 दिसम्बर 2022 – जैसा कि ज्ञात है कि नववर्ष के आगमन पर गुरुग्राम के अतिरिक्त अन्य राज्यों से लोग गुरुग्राम में नववर्ष जश्न मनाने आते है। जिसके कारण गुरुग्राम में सड़कों पर पब/बार, रेस्टोरेंट इत्यादि में अधिक भीड़भाड़ होती है। इस दौरान कुछ शरारती लोग शराब पीकर हुड़दंग करते हुए शांति व कानून व्यवस्था को भंग करते है। इन सबको व क्रिसमस के आगमन को मध्यनजर रखते हुए गुरुग्राम पुलिस द्वारा सुरक्षा व कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए मीटिंग का आयोजन किया गया।

आज दिनांक 21.12.2022 को श्री विरेन्द्र विज भा.पु.से. पुलिस उपायुक्त, पूर्व गुरुग्राम की अध्यक्षता में पुलिस थाना DLF सैक्टर-29 व पुलिस थाना DLF फेस-2, गुरुग्राम में एवं श्री दीपक सहारण, पुलिस उपायुक्त पश्चिम द्वारा अपने कार्यालय में पब, बार, होटल, रेस्टोरेन्टो के मालिको, ACPs, SHO’s व चौकी इंचार्जों के साथ अपने कार्यालय में मीटिंग की गई।

मीटिंग के दौरान होटल/पब व शराब की दुकानों के मालिकों/संचालको को अल्कोहल, मादक पदार्थो को रखने/बेचने पर ध्यान रखने, होटल/बार, रेस्टोरेंट्स की वेरिफिकेशन करने, बाउंसरो की वेरीफिकेशन करने, निश्चित समय पर पब/बार बंद कराने बारे, सीसीटीवी कैमरे ठीक कराने, म्यूजिक की उचित ध्वनि, लेडी बाउंसर रखने इत्यादि सुनिश्चित रखने के दिशा-निर्देश दिए।

इस मीटिंग में ACPs, SHOs व पुलिस चौकी प्रभारियों को दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि सभी अपनी अपनी पुलिस टीमों के साथ नियमित तौर पर पेट्रोलिंग/गस्त करेंगे। ड्रिंक एंड ड्राइव करने वालों, डेंजरस ड्राइविंग करने वालों, ओवरस्पीड ड्राइविंग करने वालों व यातायात को प्रभावित करने वालों की नियमित रूप से चैकिंग करके उनके खिलाफ नियमित रूप से कानूनी कार्यवाही करते हुए यातायात का सुचारू संचालन करना सुनिश्चित करने के आदेश दिए। इस दौरान हुड़दंग करने वालों के खिलाफ भी तत्परता से कार्यवाही करने के भी आदेश दिए।

इस मीटिंग के दौरान श्रीमान् पुलिस उपायुक्त महोदय ने मीटिंग में उपस्थित सभी प्रबन्धक थाना पब, बार, होटल, रेस्टोरेन्ट के मालिको के साथ कानून व्यवस्था व शांति बनाए रखने के सम्बन्ध में दिए गए सभी दिशा-निर्देशो की पालना दृढ़ता से करने के आदेश दिए ताकि जनता को किसी भी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पडे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!