विधायक राकेश दौलताबाद ने करोड़ों रूपए के विकास कार्यों का शिलान्यास एवं उदघाटन किया

– बजघेड़ा फ्लाईओवर सौंदर्यकरण, गांव सराय में चौपाल के नवीनीकरण, न्यू पालम विहार में पेयजल लाईन तथा लैग-2 डे्रन का लोकार्पण आदि कार्य शामिल

– विधायक ने गंगा विहार में जनसुनवाई भी की

गुरूग्राम, 18 दिसम्बर। बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद ने रविवार को गुरूग्राम में करोड़ों रूपए कई विकास कार्यों का उदघाटन व शिलान्यास किया। इनमें बजघेड़ा फ्लाईओवर सौंदर्यकरण, गांव सराय में चौपाल के नवीनीकरण, न्यू पालम विहार में पेयजल लाईन तथा लैग-2 का लोकापर्ण शामिल हैं। विधायक ने गंगा विहार में पहुंचकर वहां के निवासियों की शिकायतें भी सुनी तथा मौके पर ही अधिकारियों को इनके समाधान के निर्देश दिए।

अपने संबोधन में विधायक ने कहा कि बजघेड़ा फ्लाईओवर का सौंदर्यकरण 22 लाख रूपए की लागत से किया जाएगा। इसमें वॉल पेंटिंग, पार्किंग स्पेस की मार्किंग, कार्ट स्पेस की मार्किंग, अतिक्रमण हटाने संबंधी कार्य किए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सौंदर्यकरण के बाद यह क्षेत्र काफी सुंदर दिखेगा। इसके साथ ही विधायक ने न्यू पालम विहार में पेयजल लाईन का उदघाटन करते हुए कहा कि इससे यहां के निवासियों की पानी की समस्या का समाधान होगा। उन्होंने गांव सराय में सामुदायिक भवन व चौपाल के नवीनीकरण की भी शुरूआत की तथा यहां के निवासियों को बधाई दी। विधायक ने लोट्स होम्स सोसायटी व गंगा विहार में पहुंचकर वहां के निवासियों की शिकायतें सुनी व मौके पर ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना काल के दौरान हालांकि विकास कार्यों की गति धीमी हो गई थी, लेकिन अब नागरिकों को बुनियादी सुविधाएं मुहैया करवाने की दिशा में सरकार की ओर से तेजी से कार्य किया जा रहा है। उन्होंने भीम कॉलोनी में सडक़ निर्माण का भी उदघाटन किया।

इस मौके पर विधायक के साथ नगर निगम गुरूग्राम के कार्यकारी अभियंता गोपाल कलावत, सीएम विंडो के एमीनैंट सिटीजन सन्नी दौलताबाद, सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप कुमार पदम, दिनेश तंवर, न्यू पालम विहार फेज-2 से आरडब्ल्यूए प्रधान कर्नल एससी यादव, एफ ब्लॉक प्रधान धर्मबीर, बीके सिंह, नागरिक सेवा समिति से देशराज चौधरी, रामजीलाल, विष्णु गार्डन प्रधान अमन हुड्डा, स्वरूप गार्डन से श्रीराम विमल, रत्न गार्डन से रमेश धनखड़ व अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!