नवीन जयहिन्द के समर्थन में उतरे हजारों बेरोजगार युवा

जयहिन्द को रिहा करो और भ्रष्टाचारी अधिकारी को फिरफ्तार करो

रौनक शर्मा

रोहतक । जैसा कि आप जानते है कि नवीन जयहिन्द को रोहतक पीजीआई में चल रही नर्सिंग भर्ती में हो रहे भ्र्ष्टाचार के खिलाफ बेरोजगार युवाओं की आवाज़ उठाने पर जेल में डाल दिया गया था। जिसके विरोध में हजारों बेरोजगार युवाओं व महिलाओं ने रोहतक मेडिकल मोड़ से रोहतक के उपायुक्त निवास तक एक पैदल मार्च निकाला। जिसमे हरियाणा सरकार व मुख़्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर मुर्दाबाद के नारे भी लगाए गए। समर्थकों ने रोहतक के तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा व अपील करते हुए कहा की नवीन जयहिन्द जैसे देशभक्त को जेल में डालना सरासर गलत है जल्द से जल्द नवीन जयहिन्द को जेल से रिहा किया जाए ओर पीजीआई के भ्रष्टाचारी मेडिकल अधिकारी अमित सिंधु पर 70 वर्षीय बुजुर्ग पर हाथ उठाने व भ्र्ष्टाचार में लिप्तता होने पर FIR कर सख्त कानूनी कार्यवाही की जाए।

साथ ही सरकार को चेतावनी भी दी अगर जयहिन्द को जल्द से जल्द रिहा नही किया गया तो जो कुछ भी होगा उसकी जिम्मेवार यह सरकार व मुख़्यमंत्री होंगे।

समर्थकों ने कहा जयहिन्द ने जानबूझकर अधिकारी पर हाथ नही उठाया था, पहले नर्सिंग भर्ती में भ्र्ष्टाचार की सूचना वहां भर्ती में गए बेरोजगारों व रोती हुई महिलाओं ने जयहिन्द को दी थी। जिसके बाद जयहिन्द वहां मिलने पहुंचे थे और पहले चंडीगढ़ से आये अधिकारी द्वारा एक 70 साल के बुजुर्ग के साथ अभद्र व्यवहार किया गया था। जिसके बाद नवीन जयहिन्द रोती हुई महिलाओं व 70 साल के बुजुर्ग के साथ हो रहे अभद्र व्यवहार को देख बीच बचाव में आए।

युवाओ ने बताया कि जयहिन्द एक अकेले ऐसे देशभक्त है जो बुजुर्गो, बेरोजगारों, खिलाड़ियों, दलितो व सर्व समाज के साथ हो रहे अन्याय के खिलाफ की आवाज़ उठाते आए है ओर आज जब उनके साथ प्रदेश सरकार व प्रशासन अन्याय कर रहा है तो हम जयहिन्द के साथ खड़े है और आगे भी इसी तरह खड़े रहेंगे।

इस मौके पर सूबेदार मुनिपाल अत्री, प्रियंका सिंह, बिजेंद्र अत्री, डॉ ओमनारायण पंडित, एडवोकेट मदनलाल भारतीय, हरपाल क्रांति, शंकर दयाल शर्मा, अशोक, विकास पहलवान, मुकेश राणा, कैप्टन जोगेंद्र फोगाट, भूपेंद्र मुदगिल, हरेंद्र कौशिक, नरेंद्र भारद्वाज व अन्य मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!