हिसार, 12 दिसंबर। शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने कहा कि इंदौर शहर की सफाई व स्वच्छता का डंका भारत की सरहदों को पार कर पूरे एशिया महाद्वीप से होते हुए अफ्रीका और यूरोप तक बज रहा है। इंदौर शहर की तर्ज पर ही प्रदेश में भी सफाई व्यवस्था को लेकर एक विशेष अभियान चलाया जा रहा है, ताकि हरियाणा राज्य भी सफाई व्यवस्था के मामले में प्रदेश में विशेष पहचान बना सके ।

यह बात कैबिनेट मंत्री डॉ कमल गुप्ता ने इंदौर के दो दिवसीय दौरे से लौटने के उपरांत कही। वापस लौटने पर भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय महामंत्री कैलाश विजयवर्गीय के पीए बंटी शर्मा एवं टीम के सदस्यों ने उनका भव्य स्वागत व अभिनंदन किया। पिछले दिनों हिसार से एक शिष्टमंडल भी सफाई व्यवस्था का जायजा लेने और बेहतर सफाई व्यवस्था के संबंध में सर्वे के लिए भेजा गया था। कैबिनेट मंत्री ने बताया कि हम एक योजना बना कर हिसार शहर सहित पूरे प्रदेश के शहरों को स्वच्छता के मामले में अग्रणी शहर बनाने पर काम कर रहे हैं। हमारा दृढ़ निश्चय है कि हम अवश्य ही अपने मकसद में सफल होंगे।

इस अवसर पर टीम के सदस्यों ने कहा कि हमें अति खुशी हो रही है कि हमारे शहर का व्यक्ति कैबिनेट मंत्री के रूप में हमारे बीच में हैं। विदित रहे कि बंटी शर्मा के टीम के सभी साथी हिसार औऱ आसपास के क्षेत्र से है।

error: Content is protected !!