• सांसद दीपेन्द्र हुड्डा ने घोषणा की कि वे 10 सूत्रीय जोड़ो कार्यक्रम के साथ करेंगे प्रदेशव्यापी दौरा
• जोड़ो की भावना स्पष्ट करते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा – भारत जोड़ो यानी नफरत को प्यार से जोड़ो, बेरोजगार को रोजगार से जोड़ो
• किसान को MSP गारंटी व सम्मान से, बड़े-बुजुर्गों को 6000 रुपये पेंशन से जोड़ो
• गरीब को पीले कार्ड, 100-100 गज मुफ़्त प्लॉट व मकान से जोड़ो
• भारत जोड़ो के माध्यम से भारत को जोड़ेंगे साथ ही हरियाणा में बदलाव लाने का संकल्प लेंगे- दीपेंद्र हुड्डा
• महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार से त्रस्त हरियाणा की जनता भारत जोड़ो यात्रा में भागीदारी का बेसब्री से इंतजार कर रही – दीपेंद्र हुड्डा

पलवल, 10 दिसंबर। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान और सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने आगामी 21 दिसंबर को राहुल गांधी के नेतृत्व में हरियाणा आ रही भारत जोड़ो यात्रा की तैयारी व उसमें भागीदारी के लिए पलवल और नूह जिले में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित किया। इस दौरान वहां बड़ी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं को यात्रा में भागीदारी का न्यौता दिया व इसकी सफलता के लिए सबको जिम्मेदारी सौंपी। कार्यकर्ताओं ने दोनो हाथ उठाकर हरियाणा में भारत जोड़ो यात्रा के शानदार स्वागत करने का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि महंगाई, बेरोजगारी व भ्रष्टाचार से त्रस्त हरियाणा की जनता भारत जोड़ो यात्रा में भागीदारी का बेसब्री से इंतजार कर रही है। दीपेन्द्र हुड्डा ने बताया कि पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी कन्याकुमारी से कश्मीर तक लगभग 3500 किलोमीटर से ज्यादा पैदल भारत जोड़ो यात्रा कर रहे हैं। ये यात्रा 21 दिसंबर को हरियाणा में पहले चरण में फिरोजपुर झिरका से प्रवेश करेगी और नूह, मेवात, सोहना, गुड़गांव, फरीदाबाद होते हुए दिल्ली में राजघाट पहुंचेगी। यात्रा के स्वागत की सबसे बड़ी जिम्मेदारी पलवल और नूह जिले की है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को 6 बजे से पहले ही सुबह मुंडका बार्डर पहुँचने का आवाह्न किया।

इस अवसर पर बोलते हुए दीपेन्द्र हुड्डा ने कहा कि वो अपने 10 सूत्रीय जोड़ो कार्यक्रम के तहत प्रदेश भर का दौरा करेंगे। उन्होंने कहा कि इस यात्रा के माध्यम से भारत को जोड़ेंगे और हरियाणा में बदलाव लाने का संकल्प लेंगे। भारत जोड़ो का मतलब है नफरत को प्यार से जोडो। भारत जोड़ो का मतलब बेरोजगार को रोजगार से जोड़ो, 2 लाख सरकारी नौकरी से जोड़ो। बुजुर्गों को 6000 रुपये पेंशन से जोड़ो, सरकारी कर्मचारियों को पुरानी पेंशन स्कीम से जोड़ो। गरीब को पीले कार्ड, 100-100 गज के मुफ्त प्लॉट व मकान से जोड़ो। जरुरतमंद को इलाज से जोड़ो। हर परिवार को 300 यूनिट फ्री बिजली से जोड़ो। भारत जोड़ो यानी पूर्ववर्ती हुड्डा सरकार के समय वाले विकास से जोड़ो। किसान को एमएसपी गारंटी और सम्मान से जोड़ो ताकि, फिर किसान आंदोलन जैसी नौबत न आये जिसमें 750 किसानों को अपनी जान कुर्बान करनी पड़ी। उन्होंने कहा कि भारत जोड़ो के साथ हरियाणा गठबंधन सरकार का घमंड भी तोड़ना है। हरियाणा के अंदर बदलाव लाना जरुरी है। बीजेपी सरकार ने साढ़े 8 साल में हरियाणा का भट्ठा बैठा दिया। 2014 से पहले जो हरियाणा प्रति व्यक्ति आय प्रति व्यक्ति निवेश, रोजगार देने में, किसान, खेल-खिलाड़ियों के मान-सम्मान में नंबर 1 था आज वो हरियाणा बेरोजगारी, महंगाई, बढ़ते अपराध, किसान का अपमान करने में नंबर 1 पर है।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से प्रेम दलाल, मोहम्मद इसराइल, दीपकरण दलाल, देवेश, जगन डागर, अब्दुल कुरैशी, गिरीश भारद्वाज, बबलू खोखियाका, राजेश गर्ग, केशव मुंढ्याल, रेखा, एस.के. शर्मा, सुरेश चौहान, ओमप्रकाश बघेल, पंडित ओमबीर, किशनपाल, निखिल भारद्वाज, मनीष भारद्वाज, महिपाल, सविता चौधरी, विरेंदेर, राजेन्द्र, राजू शर्मा, सोनू, महेंदर आदि बड़ी संख्या में स्थानीय नेता व कार्यकर्तागण मौजूद रहे।