पुराने वकील साथियों के बीच कोर्ट में पहुंचे विधायक सुधीर सिंगला

-सभी वकीलों ने विधायक सुधीर सिंगला का किया स्वागत
-काफी समय तक कोर्ट में ही साथियों से बातचीत में मशगूल रहे विधायक

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला शुक्रवार को अपने पुराने वकील साथियों के बीच कोर्ट परिसर में पहुंचे। वहां उन्होंने सभी के साथ आत्मीयता से मुलाकात की। सभी की कुशल क्षेम पूछा।

विधायक सुधीर सिंगला ने हरियाणा भाजपा लीगल सेल में महत्वपूर्ण जिम्मेदारी मिलने पर कविता चौहान को बधाई दी। उज्वल भविष्य की मंगलकामना की।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि सभी वकीलों का यह कर्तव्य है कि वे जनता को सही और त्वरित न्याय दिलाएं। हमारीे अदालतों में काफी संख्या में केस लंबिंत हैं। उन्हें जल्द से जल्ट निपटाने के लिए सभी वकील साथियों का प्रयास होना चाहिए। जब भी लोक अदालतें लगती हैं, उनमें भी केसों का अधिक से अधिक निपटारा हो। हम अपनी न्याय प्रणाली में गति लाएंगे, तभी न्याय जल्दी मिलेगा। विधायक सुधीर सिंगला ने इस बात पर भी खुशी जताई कि वकील सदा एकजुट होकर रहते हैं।

आगामी बार एसोसिएशन के चुनाव में उम्मीदवार बनें वकीलों को उन्होंने भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। साथ ही कहा कि यह एक पारिवारिक चुनाव होता है। इसमें कोई भी वकील साथी एक-दूसरे से किसी तरह की रंजिश ना रखकर आपसी भाइचारे से चुनाव लड़े। हमारी बार एसोसिएशन का यह रिकॉर्ड है कि यहां चुनाव लड़कर, चुनाव जीतकर सभी साथी एक मंच पर नजर आते हैं। ऐसा ही होना चाहिए। एक शिक्षित वर्ग होने के नाते एकता, भाईचारा दिखाना हमारा कर्तव्य भी है। उन्होंने पुरानी जिला अदालत के सामने निर्माणाधीन नई इमारत का जिक्र करते हुए कहा कि इसका काम तेज गति से किया जा रहा है। इसी साल यह इमारत गुरुग्राम अदालत को मिलने की संभावना है। इसके बाद अदालती कार्यों में भी तेजी आएगी। सभी को बैठने का उचित स्थान मिलेगा।

इस अवसर पर अधिवक्ता सीके शर्मा, अभय दाहिमा, राजेश सचदेवा, जयदीप एडवोकेट, गुलशन कौशिक, मीर सिंह, प्रवेश यादव, सतीश शर्मा, अमरजीत यादव, कश्यप शर्मा के साथ अन्य गणमान्य मौजूद रहे।

You May Have Missed