अग्रोहा धाम में देश-विदेश से लाखों उद्योगपति आते हैं सरकार को अग्रोहा में टैक्सटाइल हब व इंडस्ट्रीज जोन बनाना चाहिए – बजरंग गर्ग
अग्रोहा धाम में 25 से 27 दिसंबर तक 3 दिन अनेकों भव्य कार्यक्रम होंगे – बजरंग गर्ग

हिसार –  वैश्य समाज के प्रतिनिधियों की एक आवश्यक बैठक अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग की अध्यक्षता में हुई। इस बैठक में अग्रोहा धाम में हो रहे विकास कार्य व गुजरात से जो सीधी ट्रेन से अग्रवाल समाज से जो व्यक्ति आ रही है उनकी तैयारी पर विचार किया गया।

अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने मंदिर में पूजा पाठ करने के उपरांत कहा कि अग्रोहा धाम में समाज के 600 व्यक्ति गुजरात से ट्रेन में 25 से 27 दिसंबर को 3 दिन के दौरे पर आएंगे। 25 दिसंबर को हिसार रेलवे स्टेशन पर प्रातः 11रू00 उनका भव्य स्वागत किया जाएगा और रेलवे स्टेशन से सभी बसों के द्वारा अग्रोहा धाम पहुंचेंगे। श्री गर्ग ने बताया कि 25 दिसंबर को अग्रोहा धाम में महिलाओं द्वारा भव्य कलश यात्रा व सवामणी का प्रसाद लगाया जाएगा और रात को माता महालक्ष्मी जी की महा आरती, भजन कीर्तन व भंडारा होगा। बजरंग गर्ग ने बताया कि 26 दिसंबर को प्रातः शक्ति सरोवर स्नान व आरती होगी और दोपहर 1रू00 बजे से रात्रि 8रू00 बजे तक हरियाणा, राजस्थान, वृंदावन के कलाकारों द्वारा भव्य सांस्कृतिक कार्यक्रम व रासलीला का कार्यक्रम होगा। 27 दिसंबर को सुबह 7रू00 बजे पूजा-पाठ, आरती व प्रसाद लेने के बाद हिसार से ट्रेन द्वारा वापिस गुजरात के लिए रवाना होंगे।

श्री गर्ग ने कहा कि बड़े ही खुशी कि बात है की अग्रोहा धाम में लगातार मुंबई, गुजरात, यूपी, उड़ीसा, छत्तीसगढ़, बिहार, मध्य प्रदेश, बंगाल, पंजाब आदि राज्यों से हजारों उद्योगपति व धर्म प्रेमी दर्शन करने के लिए आ रहे हैं। बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा सरकार को अग्रोहा के विकास के लिए अग्रोहा में टेक्सटाइल हब व इंडस्ट्रीज जोन बनाना चाहिए ताकि अन्य प्रदेशों से आने वाले उद्योगपति अग्रोहा में उद्योग स्थापित करके हरियाणा की तरक्की में अपना योगदान दे सकें। अग्रोहा में उद्योग लगने से जहां पर अग्रोहा के साथ-साथ हरियाणा में विकास होगा वही लाखों बेरोजगारों को रोजगार मिलेगा और उद्योग लगने से सरकार को पहले से ज्यादा राजस्व की प्राप्ति होगी।

इस अवसर पर कमल किशोर महाराष्ट्र, हरीश गुप्ता जयपुर, दलीप अग्रवाल कोलकाता, पंकज अग्रवाल दिल्ली, अनिल चौधरी अजमेर, दिनेश गर्ग फरीदाबाद, महासचिव चूडि़या राम गोयल टोहाना, ऋषि राज गर्ग हिसार, अमित गुप्ता गाजियाबाद, सुनील कुमार अहमदाबाद आदि प्रतिनिधियों ने अपने विचार रखे।

error: Content is protected !!