रोहतक नगर निगम के घोटाले छुपाने के लिए सवालों से भागे मंत्री – नवीन जयहिंद

रौनक शर्मा

रोहतक- नगर निगम के अधिकारियों की बैठक लेने रोहतक पहुंचे हरियाणा सरकार में निकाय मंत्री कमल गुप्ता ने पत्रकारों के साथ जो बदतमीजी की है वो बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

नवीन जयहिंद ने सरकार के मंत्री को चेतावनी देते हुए कहा की वह देश के चौथे स्तम्भ की स्वतंत्रता का हनन कर रहे है और असहनीय है . निगम में फैले भ्रष्टाचार को छुपाने के लिए बंद कमरों में बैठके की जाती है और जनता तक इन घोटालों को पहुंचाने वाले देश के चौथे स्तम्भ को बैठक में शामिल होने से रोका जाता है जबकि जब इन मंत्रियो को वाह-वाही बटोरनी होती है तो देश के इसी चौथे स्तंभ को बाकायदा निमंत्रण देकर बुलाया जाता है ताकि इन नाकारो की शान बढ़ सके।

जयहिंद ने आगे कहा की जब देश के बड़े- बड़े सत्रों का सीधा प्रसारण टीवी चैनलों के माध्यम से किया जाता है , चुनाव में वोट बटोरने के लिए ये नेता मंत्री मीडिया का सहारा लेते है तो फिर क्यों निगम की बैठक में इन्हे बेइजत कर क्र बहार निकल दिया गया।

हरियाणा के मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए नवीन जयहिंद ने कहा की इस सरकार के मंत्री और मुख्यमंत्री सभी इतने भ्र्ष्ट है की अपने भ्र्ष्टाचार को छुपाने के लिए इन्हे बंद कमरों में बैठके करनी पड़ रही है।

रोहतक में जो पत्रकारों के साथ निकाय मंत्री और निगम कमिश्नर ने बदसलूकी की है उसके विरोध में हम पत्रकारों के साथ खड़े है। पत्रकारों को बाकायदा लोकसंपर्क विभाग की तरफ से पहले निकाय मंत्री की बैठक के लिए आमंत्रण दिया जाता है और बाद में उन्हें बैठक से बेइज्जत कर के बहार धकेला जाता है ये सिर्फ हिटलर राज में ही संभव है। पत्रकारों दुवारा ये पूछने पर की बैठक कवर क्यों नहीं कर सकते निकाय मंत्री कहता है की बहार निकल जाओ जिससे ये साफ़ है की नगर निगम के भ्र्ष्टाचार से निकाय मंत्री भी वाकिफ है और उसे डर है की कही जनता के सामने मीडिया उसके विभाग की पोल न खोल दे इसलिए पिछली निगम की बैठक में भी निगम कमिश्नर ने पत्रकारों को लाइव स्ट्रीमिंग करने और विडिओ बनाने से रोक दिया था और अब इस गुंडा राज में पत्रकारों को बैठक कक्ष के अंदर आने की भी अनुमति नहीं दी जा रही है.

जयहिंद ने कहा की हम इसका जवाब जनता और सरकार के हिटलर मुख्यमंत्री से मांगते है की क्या कमल गुप्ता का पत्रकारों से ऐसा व्यवहार सही है ?

You May Have Missed