महम के विधायक बलराज कुंडू के खिलाफ एएसपी ने मुख्यमंत्री, गृहमंत्री और डीजीपी को भेजी शिकायत

बत्तमीजी करने का आरोप लगाते हुए कहा.. विधायक कुंडू धमका कर कराते हैं गलत काम

रोहतक-: महम- डिवीजन के एएसपी हेमंत कुमार मीणा ने आरोप लगाया है कि क्षेत्रिय विधायक बलराज कुंडू द्वारा महम कस्बे में एक युवक द्वारा की गई आत्महत्या के सम्बन्ध में अंकित अभियोग में बिना किसी साक्ष्यों के एक महिला को गिरफ्तार करने का नाजायज दवाब को न मानने पर पुलिस अधिकारी के साथ बदमतीजी पर उतर आए और अभद्रता पूर्ण व्यवहार किया गया।

उन्होंने कहा कि इससे पूर्व में भी क्षेत्रिय विधायक द्वारा डरा/धमका कर, सरकार के मंत्रीयो के नाम का दुरुपयोग कर अधिकारिओ पर गलत काम करने के लिए दवाब बनाता रहा है तथा बात मानने पर बदतमीजी से पेश आता है, जो की काफी निंदनीय है ।

एएसपी ने कहा है कि क्षेत्रिय विधायक के इस प्रकार के व्यवहार करके पूर्ण निष्ठा व ईमानदारी से अपना काम करने वाले अधिकारीयों के मनोबल को गिराने का प्रयास किया जा रहा है।

क्षेत्रिय विधायक द्वारा किए जा रहे दबंग, अभद्र एवम् बदतमीजी पूर्ण व्यवहार को ध्यान में रखते हुए श्री हेमेन्द्र कुमार मीना, भा.पु.से., अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक महम द्वारा लिखित में मुख्य मंत्री, गृह मंत्री एवम् उच्च अधिकारियों को शिकायत दी गई है।
ताकि भविष्य में क्षेत्रिय विधायक द्वारा अधिकारीयों पर नाजायज कार्य करने के लिए किसी भी प्रकार का दबाव न बनाया जाए तथा न ही उनके द्वारा अधिकारीयों के साथ अभद्र एवम् बदतमीजी पूर्ण व्यवहार किया जाए एवम् अधिकारीयों एवम् राजनैताओं में आपसी समन्वय स्थापित करते हुए आमजन की सेवा कर सकें।

You May Have Missed

error: Content is protected !!