WordPress database error: [Deadlock found when trying to get lock; try restarting transaction]
CREATE OR REPLACE VIEW wp_5pzm3tzkyg_wsm_monthWiseBounce AS SELECT DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m') as recordMonth, COUNT(*) as bounce FROM wp_5pzm3tzkyg_wsm_bounceVisits GROUP BY DATE_FORMAT(CONVERT_TZ(visitLastActionTime,'+00:00','+05:30'),'%Y-%m-')

बैंकों में खाद नहीं और प्राइवेट दूकानों पर थौक में खाद : वर्मा - Bharat Sarathi

बैंकों में खाद नहीं और प्राइवेट दूकानों पर थौक में खाद : वर्मा

सरकार की जिम्मेदारी किसानों को खाद उपलब्ध करना : वर्मा

हिसार, 02/12/2022 – कांग्रेस पार्टी के प्रदेश प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने प्रैस में जारी बयान में कहा कि सरकारी बैंकों में खाद नहीं और प्राइवेट दूकानों पर खाद थौक में मिल रही है । किसानों को खाद उपलब्ध करना सरकार की जिम्मेदारी ।

वर्मा ने कहा कि जहां हिसार जिले में किसानों की पिछले साल पानी भराव के कारण फसलें बर्बाद हो गई । तो वो खाद का स्टोक जो था जो नरमे के लिए था । और लोगों ने जैसी खाद (पत्थर बनी ) थी उसी से गेहूं की बिजाई कर दी । जहां बैंक में यूरिया 270 ओर प्राइवेट 320/350 रुपये में ओर डीएपी 1350 ओर प्राइवेट 1600/1800 रुपये तक ओर साथ मे एक दवाई देते हैं ।

वर्मा ने कहा सरकार किसानों को मारने का काम कर रही है । किसानों को लाइन में लग कर भी खाद नहीं मिल रही पर ये जो प्राइवेट दूकानों में खाद आ रही है वो कहां से आ रही है ?? सरकार बताए कि जो गेहूं बिजाई के लिए खाद थी वो कहां गई । इस सब में भी सरकार का मिलीभगत की बू आ रही है ।

Previous post

भाजपा सरकार द्वारा कमजोर तबके के बच्चों को शिक्षा पाने के रास्ते में रोड़ा अटकाने का कुप्रयास : विद्रोही

Next post

<strong>‘‘जेएनयू की दीवारों पर बनियों व ब्राह्मणों के विरूद्ध लिखे गए नारे बहुत ही घातक’’-गृह मंत्री अनिल विज</strong>

You May Have Missed