डॉ. गुप्ता ने स्वागत कर दी जीत की बधाई

हिसार – बरवाला हलके के नवनिर्वाचित सरपंचों व ब्लॉक समिति सदस्यों ने भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू के नेतृत्व में स्थानीय शहरी एवं निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता से मुलाकात की। डॉ. कमल गुप्ता ने सभी निर्वाचित सरपंचों व ब्लॉक समिति सदस्यों का स्वागत करते हुए उन्हें बधाई दी और गांव के विकास के लिए हरसंभव सहयोग का आश्वासन दिया।

मंत्री डॉ. कमल गुप्ता से मिलने वाले नवनिर्वाचित सरपंचों में ढाणी रायपुर से मदनलाल, धांसू से सुलोचना व सुरजीत, मिर्जापुर साधुराम, पाना महाराणा से कविता व संजय, खोखा से मीरा व कर्मपाल, नियाणा पाना आलमपुर से विष्णुदत्त शर्मा, नियाणा से रानी व बिंदर, रायपुर से सुनील, अलीपुर से सुभाष, जुगलान से आरती, डाबड़ा गांव से सूर्यदीप शामिल थे। वहीं ब्लॉक समिति के नवनिर्वाचित सदस्यों में जुगलान से मुकेश रानी, नियाणा से नरेश शर्मा व रायपुर से रामनिवास मौजूद थे।

इस मौके पर पूर्व चेयरमैन धीरू ने कहा कि नवनिर्वाचित पंचायतों से गांव के विकास में और तेजी आएगी। उन्होंने नवनिर्वाचित सदस्यों का आह्वान किया कि वे बिना किसी भेदभाव के गांव में विकास कार्य करवाएं। श्री धीरू ने कहा कि मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सोच है कि गांव के हर व्यक्ति को मूलभूत सुविधाएं मिले, इसको लेकर सरकार ने अनेक कल्याणकारी योजनाएं चलाई हुई है। उन्होंने नवनिर्वाचित सदस्यों का सरकार की योजनाओं का लाभ उठाकर गांवों का विकास करवाने का आह्वान किया।

इस अवसर पर भाजपा मंडल अध्यक्ष राजपाल नियाणा, पवन शर्मा, प्रवीन सैनी, धर्मबीर शर्मा, छाजूराम शर्मा, रामफल खोखा, जयनारायण नंबरदार, रविन्द्र राणा, राधेश्याम शर्मा, रवि लांबा, दलबीर जागलान, सुनील भोभरिया, अजय जागलान, अनिल जुगलान, सतपाल वर्मा आदि मौजूद थे।

error: Content is protected !!