—पूर्व मंत्री ने किया 71 हजार उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र दिए जाने का स्वागत
—भाजपा नेता ने की कर्मयोगी भारत’ टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की सराहना

हिसार ,22 नवम्बर । मनमोहन शर्मा 

वरिष्ठ भाजपा नेता एवं पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में केन्द्र सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने की दिशा में गंभीरता से काम कर रही है। इसी के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने आज रोजगार मेले के तहत 71 हजार नवनियुक्त उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र दिए हैं, जो स्वागत योग्य है।

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रोजगार मेले के तहत युवा वर्ग को बड़ा तोहफा दिया है। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए प्रधानमंत्री ने 71 हजार नवनियुक्त उम्मीदवारों को नियुक्ति पत्र सौंपे और उन्हें संबोधित भी किया। उन्होंने कहा कि इन युवाओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने उन्हें देश का सारथी की संज्ञा दी और कहा कि उन्हें आज से नई जिम्मेदारी मिल रही है। प्रधानमंत्री ने कहा कि देश अमृत काल में प्रवेश कर गया है और हम सब नागरिकों ने इस अवधि में भारत को एक विकसित राष्ट्र बनाने का संकल्प लिया है। पूर्व मंत्री ने कहा कि देश की अर्थव्यवस्था मजबूत करने, देश की सीमाओं को मजबूत करने सहित देशहित में अनेक कड़े कदम उठाने के साथ—साथ मोदी सरकार बेरोजगारों को रोजगार देने की दिशा में मिशन मोड में काम कर रही है, जिससे युवा वर्ग में भाजपा के प्रति विश्वास और मजबूत हुआ है।

कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश में स्टार्ट-अप्स से लेकर स्वरोजगार तक, स्पेस से लेकर ड्रोन तक आज भारत में युवाओं के लिए चौतरफा नए अवसरों का निर्माण हो रहा है। 

उन्होंने प्रधानमंत्री द्वारा’कर्मयोगी भारत’ टेक्नोलॉजी प्लेटफॉर्म लॉन्च करने का भी स्वागत किया और कहा कि इसमें कई तरह के ऑनलाइन कोर्स उपलब्ध हैं। इन ऑनलाइन कोर्सेस का छात्रों को जरूरी फायदा मिलेगा। इससे युवा वर्ग की स्किल भी अपग्रेड होगी और भविष्य में उन्हें अपने करियर में भी काफी लाभ होगा। पूर्व मंत्री ने जनता से आह्वान किया कि वह सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ उठाएं और देश की मजबूती के लिए भाजपा का साथ दें।

error: Content is protected !!