अग्रोहा धाम में मुंबई से 500 उद्योगपति, बिल्डर, ट्रांसपोर्टर व प्रमुख समाज सेवियों का दल पहुंचने पर भव्य स्वागत किया- बजरंग गर्ग 

उद्योगपति महाराजा अग्रसेन जी की धर्मनगरी अग्रोहा में ज्यादा से ज्यादा उद्योग स्थापित करें- बजरंग गर्ग 

हिसार- अग्रोहा धाम में मुंबई से अग्रोहा विकास ट्रस्ट वैश्य समाज का 500 व्यक्ति परिवार सहित पूरी टीम दर्शन के लिए अग्रोहा धाम में पहुंचे पर टीम का भव्य स्वागत अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग व सभी पदाधिकारियों ने किया। इस अवसर पर भव्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया और आए हुए अतिथियों ने अग्रोहा धाम में हो रहे विकास कार्यों पर खुशी जाहिर करते हुए प्रशंसा की।

इस अवसर पर अग्रोहा धाम वैश्य समाज के राष्ट्रीय अध्यक्ष बजरंग गर्ग ने कहा कि हरियाणा के लिए बहुत सम्मान की बात है कि मुंबई से प्रमुख उद्योगपति, बिल्डर, ट्रांसपोर्टर, समाजसेवी मुंबई से पुरी ट्रेन बुक करवाकर अपनी जन्मभूमि अग्रोहा धाम में दर्शन के लिए आए हैं। बजरंग गर्ग ने  कहा कि अग्रोहा धाम देश का पांचवा धाम है जिसके साथ पूरे विश्व के वैश्य समाज की आस्था जुड़ी हुई है। श्री गर्ग ने  मुंबई के उद्योगपति व व्यापारियों से अपील कि वह अपनी जन्मभूमि अग्रोहा की तरक्की के लिए अग्रोहा में ज्यादा से ज्यादा उद्योग स्थापित करें ताकि महाराजा अग्रसेन जी की धर्मनगरी महानगर का रूप ले सके। इससे देश के युवा पीढ़ी में जागरुकता आएगी और देश का नागरिक पहले से ज्यादा अग्रोहा धाम से जुड़ेगा। इस अवसर पर अग्रोहा विकास ट्रस्ट अग्रोहा धाम मुंबई ईकाई के प्रधान सचिन अग्रवाल ने कहा कि अग्रोहा धाम के दर्शन करने से मन को शांति मिलती है और परिवार में सुख-शांति बनी रहती है।

इस अवसर पर अग्रोहा धाम मुंबई प्रधान सचिन अग्रवाल, राष्ट्रीय उपप्रधान महावीर गुप्ता, महासचिव अल्केश अग्रवाल, कोषाध्यक्ष रवि अग्रवाल, सहमंत्री उमाशंकर अग्रवाल, महिला अध्यक्ष रेखा गोयल, महासचिव वंदना गर्ग, कोषाध्यक्ष संगीता गोयल, महासचिव चूड़िया राम गोयल, अनाज मंडी जिला प्रधान पवन गर्ग, निर्माण समिति इंचार्ज ऋषिराज गर्ग, जिला प्रधान एनके गोयल, महासचिव वीरेंद्र गुप्ता, तिरुपति बाला जी धाम रामनिवास अग्रवाल, सुनील अग्रवाल, अजय सिंगला, प्रदीप अग्रवाल, सुशील गोयल, हरीश गोयल, सीताराम मंगल, अशोक शर्मा, सुरेंद्र कुच्छल, शशी बुडाकिया आदि प्रतिनिधि भारी संख्या में मौजूद थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!