मेरे किसी भी गरीब भाई के मकान को तोड़ने नहीं दूँगा – बलराज कुंडू

गरीब के घर पर बुल्डोजर चलने से पहले मेरी छाती पर चलेगा
गांवों के अपने दौरे को बीच में छोड़ सिंहपुरा दलित बस्ती में पहुंचे विधायक कुंडू ने अधिकारियों को सुनाई खरी-खोटी
अधिकारियों को दी चेतावनी, सरकार को बता दो यहां एक भी घर तोड़ने की गलती ना करे

महम, 14 नवम्बर : आज दोपहर बाद सिंहपुरा कलां में दलित बस्ती के मकानों को तोड़ने के लिये प्रशासन का पूरा अमला भारी पुलिस बल के साथ पहुंचा। ग्रामीणों द्वारा जनसेवक मंच संयोजक एवं महम विधायक बलराज कुंडू को इसकी सूचना दी गयी। जनप्रतिनिधियों को सम्मानित करने के अपने कार्यक्रमों को बीच में ही छोड़ कर कुंडू सीधे सिंहपुरा गांव पहुंचे और सरकार और प्रशासन को चेताते हुए कहा कि मेरे गरीब दलित भाइयों के मकान को किसी भी सूरत में तोड़ने नहीं दूँगा, गरीब के घर पर बुल्डोजर चलने से पहले मेरी छाती पर चलेगा। मैं गरीब के घर की एक भी ईट हिलने नहीं दूँगा जब तक मेरे शरीर में जान है। ग्रामीणों को विश्वास दिलाते हुए कुंडू ने कहा कि अभी आपका ये भाई और ये बेटा ज़िंदा है, अपने गरीब भाईयों के साथ कोई अन्याय नहीं होने दूँगा। सरकार अगर गरीबों की ज़मीन के लिये पैसा चाहती है तो उसका जायज पैसा भरने के लिए मैं बैठा हूँ लेकिन किसी भी स्थिति में एक भी मकान को टूटने नहीं दूंगा।

मौके पर भारी पुलिस बल और बुलडोजर तथा तमाम अमला लेकर पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों को बलराज कुंडू ने सीधी चेतावनी देते हुए कहा कि अपनी सरकार को बता दो कि यहां अगर कुछ भी गलत करने का प्रयास किया तो अंजाम ठीक नहीं होगा। हम लोग न्यायपालिका का सम्मान करते हैं और माननीय पंजाब एवं हरियाणा हाईकोर्ट में मामले को दायर कर रखा है जिस पर सुनवाई के लिए 10 फरवरी की तारीख तय की गई है इसलिए प्रशासन को चाहिए कि वह शांति बनाए रखें और माननीय अदालत के 10 फरवरी को आने वाले निर्णय का इंतजार करे।

Previous post

सिविल अस्पताल दांत निकलवाने पहुंचे थे स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज, पत्रकारों ने सवालों से घेरा तो डेंटल चेयर पर ही कर डाली पत्रकारवार्ता

Next post

उत्तर पश्चिमी रेलवे की सलाहकार समिति की बैठक में विधायक ने उठायी स्थानीय समस्याएं

You May Have Missed

error: Content is protected !!