-विधायक ने अधिकारियों को गंभीरता से काम करने की दी नसीहत
-बिजली, पानी, सीवर, सड़कें दुरुस्त करने को कहा

गुरुग्राम। सोमवार को गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला ने यहां पीडब्ल्यूडी विश्राम गृह में नगर निगम व जीएमडीए के वरिष्ठ अधिकारियों के साथ महत्वपूर्ण बैठक की। बैठक में गुरुग्राम की विभिन्न सड़कों, सीवरेज व्यवस्था, जल निकासी व्यवस्था, सड़कों की साफ-सफाई, सड़कों पर लाइट्स व अन्य समस्याओं के स्थायी समाधान पर चर्चा हुई। चर्चा के बाद विधायक सुधीर सिंगला ने सख्त लहजे में अधिकारियों को सभी समस्याओं पर गंभीरता से समय सीमा के भीतर काम करने का आदेश दिया।

विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि आमजन की सुविधाओं का अधिकारियों को ध्यान रखना चाहिए। सीवरेज, सड़क, बिजली, पानी आदि मुख्य विषयों पर विशेष ध्यान देना चाहिए। जहां से कोई सूचना या शिकायत मिले, उस पर तुरंत संज्ञान लेकर संबंधित समस्या को दूर किया जाना चाहिए। विधायक ने कहा कि जो भी सड़कें टूटी हुई हैं, उन्हें बनाने का काम जल्द से जल्द पूरा किया जाए। सर्दियों का मौसम आ रहा है। कोहरा भी छाएगा। कोहरे के बीच टूटी सड़कें हादसों का कारण बन सकती हैं। इसलिए जल्द से जल्द सड़कों का काम पूरा करें। सीवरेज व्यवस्था और जल निकासी भी सही की जाए, ताकि आमजन परेशान ना हो। विधायक सुधीर सिंगला ने कहा कि अधिकारी समय सीमा में जनता से जुड़े मुद्दों, विषयों पर काम करें। जो भी विकास के कार्य हैं, उनको पूरा करें, ताकि लोगों को परेशानी ना हो। उन्होंने कहा कि जनता की उम्मीदें जनप्रतिनिधियों, अधिकारियों से होती हैं। हम सब जनता की सेवा के लिए हैं। इसमें किसी तरह की कोई कमी नहीं आनी चाहिए। सभी अधिकारी, कर्मचारी अपनी जिम्मेदारी के प्रति कर्तव्यनिष्ठ होकर काम करें। तभी जनता को राहत मिल सकती है।

बैठक में ज्वाइंट कमिश्नर विजय यादव, अखिलेश यादव, एमसीजी के गोपाल कलावत, विजय कुमार, ओपी गोयल, मनोज कुमार, रिषि मलिक, सुधीर कुमार, जीएमडीए के राजेश बंसल, सुभाष यादव, विक्रम सिंह व अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे।

error: Content is protected !!