मेडिकल स्टूडेंट्स पर आधी रात को पुलिस की बर्बरता सरकार की तानाशाही : अनुराग ढांडा
आम आदमी पार्टी के छात्र संगठन सीवाईएसएस के प्रदेश अध्यक्ष को बिना कारण 15 घंटे हिरासत में रखा : अनुराग ढांडा
पालिसी रोलबैक नहीं, तो पूरे प्रदेश में करेंगे आंदोलन : अनुराग ढांडा
साल में 6 लाख से कम कमाने वाले अभिभावक कैसे भरेंगे सालाना 10 लाख का बॉन्ड : अनुराग ढांडा
आप कार्यकर्ताओं ने जगह जगह सीएम को दिखाए काले झंडे : अनुराग ढांडा

रोहतक, 5 नवंबर – खट्टर सरकार ने रात के समय शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे बच्चों पर कार्रवाई की। उन्हें गलत और बर्बरतापूर्ण तरीके से बसों में ठूसा गया। इससे जाहिर होते है कि सीएम खट्टर जनता की आवाज नहीं सुनना चाहते। ये बात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने जोन कार्यालय में शनिवार को प्रेस वार्ता में कही। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मेडिकल स्टूडेंट्स के साथ है। पुलिस ने शांतिपूर्ण प्रदर्शन कर रहे छात्र छात्राओं के साथ तानाशाही पूर्ण कार्रवाई की। उन्होंने कहा कि सीवाईएसएस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक धनखड़ को भी पुलिस ने 15 घंटे तक बिना किसी कारण के हिरासत में लिया था। उनकी मंशा ये थी कि मुख्यमंत्री के सामने कोई आवाज ना उठा पाए। लेकिन, आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मेडिकल मोड पर जोरदार प्रदर्शन किया और सरकार के खिलाफ नारेबाजी की और काले झंडे दिखाए। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मेडिकल स्टूडेंट्स की आवाज को बुलंद करने का काम करेगी। अगर, खट्टर सरकार ये बॉन्ड पॉलिसी वापस नहीं लेती तो आम आदमी पार्टी राज्यस्तरीय प्रदर्शन करेगी।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि ये योजना बिल्कुल अतार्किक है, जैसे एक तरफ तो रिजर्वेशन कैटेगरी के लिए वार्षिक आय का 6 लाख रुपए से कम होना चाहिए, वहीं दूसरी तरफ उनसे ही 10 लाख रुपए का बॉन्ड मांगा जाता है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार ये बताए कि ये दोनों शर्ते एक ही छात्र कैसे पूरी कर सकता है। वहीं उन्होंने कहा कि एक परिवार से अगर दो छात्रों ने मेडिकल में दाखिला लिया तो परिवार को 80 लाख का बॉन्ड भरना पड़ जाएगा। एक मध्यमवर्गीय और गरीब परिवार के लिए ये बहुत बड़ी रकम है। उन्होंने कहा कि जिस किसी कोर्स में एमडी, एमएस, डीएनबी में ऐसा कोई बॉन्ड सिस्टम चल रहा है, वो सब सरकार को वापस लेना चाहिए।उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी इसका पुरजोर विरोध करती है।

वरिष्ठ नेता अनुराग ढांडा ने कहा कि मुख्यमंत्री खट्टर बोलते है कि बॉन्ड के पैसे से नए संस्थान बनाए जायेंगे। उन्होंने कहा कि जनता के टैक्स के पैसे खट्टर सरकार में कहां जाते हैं ? उन्होंने कहा कि जनता के टैक्स के पैसे तो भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ जाते हैं। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी मेडिकल छात्रों के साथ खड़ी है, इस योजना को किसी भी कीमत पर लागू नहीं होने दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि अगर ये योजना वापस नहीं होती तो आम आदमी पार्टी राज्यस्तरीय आंदोलन को मजबूर होगी। इस मौके आम आदमी पार्टी के प्रदेश संगठन मंत्री प्रवीण प्रभाकर गौड़, डॉ. पंकज बेनीवाल मुख्य रूप से मौजूद रहे।

error: Content is protected !!