भाजपा के वोट बैंक व भव्य के पारिवारिक प्रभाव के चलते आदमपुर में होगी ऐतिहासिक जीत
कांग्रेस ने दलित समाज को केवल वोट बैंक के लिए प्रयोग किया

हिसार/चंडीगढ़। हरियाणा के जनस्वास्थ्य एवं सहकारिता मंत्री डा. बनवारी लाल ने कहा है कि केन्द्र व हरियाणा की भाजपा सरकार अंत्योदय के सिद्धांत के साथ काम कर रही है। इसी के चलते हर वर्ग भाजपा को चाहता है और आदमपुर विधानसभा उपचुनाव में भाजपा-जजपा प्रत्याशी भव्य बिश्नोई के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान करके उन्हें विजयी बनाएंगे।

डा. बनवारी लाल भाजपा जिला कार्यालय में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि आदमपुर उपचुनाव में भव्य बिश्नोई युवा व शिक्षित उम्मीदवार है। भव्य का पारिवारिक प्रभाव व भाजपा की नीतियों की बदौलत उनकी ऐतिहासिक जीत होगी। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी अपनी मजबूत संगठन शक्ति के बल पर चुनाव लड़ रही है और कार्यकर्ताओं के जोश को देखते हुए साबित हो गया है कि उनकी बहुत बड़ी जीत होगी। उन्होंने कहा कि इससे पहले हुए नगर परिषद व नगरपालिका चुनावों में भी जनता ने भाजपा का साथ दिया है और आदमपुर उपचुनाव में भी जनता भाजपा का साथ देगी। उन्होंने कहा कि केन्द्र व हरियाणा की भाजपा सरकार ने दलित समाज के हित में अनेक जनकल्याणकारी योजनाएं चलाई है, जिनका सीधा लाभ इस वर्ग को मिल रहा है। 

डा. बनवारी लाल ने कहा कि हरियाणा सरकार ने पात्रों द्वारा लाभ लेने की प्रक्रिया सरल की है और दलित समाज में सरकार की नीतियों को लेकर उत्साह है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस शासन में कभी मिर्चपुर कांड तो कभी गोहाना कांड हुए लेकिन भाजपा सरकार के साढ़े आठ साल के शासन में प्रदेश का माहौल सौहार्दपूर्ण बना हुआ है। कांग्रेस ने इतने वर्षों तक केवल दलित समाज के नाम पर राजनीति करके इस समाज के वोट हथियाये हैं लेकिन असल में कभी भी दलित समाज का भला नहीं किया। यहां तक कांग्रेस में दलित अध्यक्ष बना तो दिए जाते हैं लेकिन उन्हें स्वतंत्र रूप से काम नहीं करने दिया जाता। उन्होंने इस अवसर पर आदममपुर में करवाए गए विकास कार्य विकास कार्य गिनवाए और जनता से अपील की कि वह आदमपुर से भव्य बिश्नोई को भारी मतों से विजयी बनाएं।

इस अवसर पर जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र वीरचक्र, चेयरमैन बलवान सिंह, प्रदेश सह मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी, मनदीप मलिक, जिला मीडिया प्रमुख राजेन्द्र सपड़ा सहित अन्य पदाधिकारी भी मौजूद रहे। 

error: Content is protected !!