पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज
पीड़िता का आरोप कार से उसे जानबूझकर टक्कर मारी
पीड़िता अपने साथी के साथ जा रही थी अपने ऑफिस

फतह सिंह उजाला
पटौदी । 
आज तो बच गई दोबारा मिली तो जान से मार दूंगा । कुछ इसी अंदाज में ऑफिस जाते समय एक किशोरी को धमकी देने का मामला सामने आया है । इस मामले में पीड़िता के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पटौदी पुलिस के द्वारा आरोपी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की 323 506 और 427 धारा के तहत मामला दर्ज किया गया है ।

पुलिस में दी गई शिकायत और पुलिस के द्वारा दर्ज मामले के अनुसार यह घटना 19 अक्टूबर की है । पीड़िता के द्वारा दी गई शिकायत में कहा गया है कि वह हेलीमंडी वार्ड नंबर 1 की निवासी है तथा अपने साथी के साथ सुबह के समय ऑफिस जा रही थी । उसी दौरान बीच रास्ते में सचिन पुत्र वीरेंद्र सिंह निवासी टोडापुर के द्वारा अपनी कार से जानबूझकर टक्कर मारी गई । कार के द्वारा जानबूझकर मारी गई टक्कर की वजह से वह और उसका साथी दोनों रोड पर गिर गए । जिसके कारण कई प्रकार की चोटें भी लगी । पीड़िता का आरोप है कि आरोपी पहले भी इसी प्रकार की हरकतें करते हुए जान से मारने की कोशिश कर चुका है । इस संबंध में भी आरोपी के खिलाफ प्रथम सूचना रिपोर्ट 0423 दर्ज है ।

पीड़िता के द्वारा कहा गया है कि आरोपी सचिन पुत्र वीरेंद्र टोडापुर निवासी अपराधिक प्रवृत्ति का है । आरोपी अपराधिक मामलों में जेल से जमानत पर बाहर आया हुआ है। पीड़िता के द्वारा पुलिस में दर्ज कराए गए मामले के मुताबिक कार से टक्कर मारने के बाद मौके से जाने के समय आरोपी के द्वारा धमकी दी गई कि आज तो बच गई दोबारा मिली तो जान से मार दूंगा । इस संदर्भ में टक्कर मारने की घटना के बाद पीड़िता और उसके साथी दोनों को उपचार के लिए पटौदी नागरिक अस्पताल में ले जाया गया । जहां से पुलिस को रुक्का प्राप्त हुआ , इसके बाद पुलिस अस्पताल पहुंची तो डॉक्टर के द्वारा पीड़िता और उसके साथी को लगी चोटों के कारण उपचार के गुरुग्राम रेफर कर दिया गया । इस संदर्भ में पीड़िता के द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर पटौदी पुलिस के द्वारा आरोपी सचिन पुत्र वीरेंद्र निवासी टोडापुर के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश आरंभ कर दी गई है।

error: Content is protected !!