मुख्यमंत्री ने किया आधुनिक मीडिया सेंटर का उद्घाटन

चण्डीगढ, 11 अक्तूबर – हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि मीडियाकर्मियों की आज की आवश्यकता के अनुसार आधुनिक तकनीक की सुविधाएं सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग द्वारा हरियाणा सिविल सचिवालय की आठवीं मंजिल पर स्थित मीडिया सेंटर का नवीनीकरण करके उपलब्ध करवाई गई हैं ताकि सरकार की उपलब्धियों को मीडिया के माध्यम से लोगों तक पहुंचाया जा सके।

मुख्यमंत्री आज यहां मीडिया सेंटर के नवीनीकरण कार्य का उद्घाटन करने उपरांत मीडियाकर्मियों से बातचीत कर रहे थे।   

उन्होंने कहा कि कार्य का प्रारूप सूचना, जनसम्पर्क एवं भाषा विभाग के महानिदेशक डा० अमित अग्रवाल ने मीडियाकर्मियों के साथ बैठक कर तैयार किया है। उन्होंने मीडियाकर्मियों को इस कार्य के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी। मुख्यमंत्री ने कहा कि आज के दौर में मीडिया के लिए आधुनिक सुविधाओं का होना अत्यंत जरूरी है। इसी जरूरत को ध्यान में रखकर सरकार ने मीडिया के लिए नई सुविधाओं से सुसज्जित आधुनिक मीडिया सैंटर की सुविधा उपलब्ध करवाई गई है। मीडिया सेंटर में प्रिंट, इलैक्ट्रोनिक व सोशल मीडिया से जुड़ी तकनीकी जरूरतों को उपलब्ध करवाया गया है। 

इस अवसर पर परिवहन मंत्री श्री मूल चन्द शर्मा, सहकारिता मंत्री डॉ बनवारी लाल, शहरी स्थानीय निकाय मंत्री डॉ कमल गुप्ता, शहरी स्थानीय निकाय विभाग के अतिरिक्त मुख्य सचिव श्री अरुण कुमार गुप्ता, सूचना, जन सम्पर्क एवं भाषा विभाग के प्रधान सचिव श्री अनुराग अग्रवाल, महानिदेशक डॉ अमित अग्रवाल, अतिरिक्त निदेशक (प्रशासन) श्रीमती वर्षा खंगवाल, संयुक्त निदेशक (प्रशासन) श्री अमन कुमार के अलावा बड़ी संख्या में मीडियाकर्मी उपस्थित थे।

error: Content is protected !!