कुलदीप बिश्नोई का आदमपुर में चुनाव जीतने का कारण था कांग्रेस का वोट बैंक, जो वोट बैंक आज भी कांग्रेस का है : वर्मा

हिसार 11अक्टूबर । कांग्रेस पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश प्रवक्ता हनुमान वर्मा ने प्रैस मे जारी में कहां कि आदमपुर उपचुनाव में कांग्रेस बड़े अन्तर से जीत हासिल करेगी । कांग्रेस का मुकाबला किसी पार्टी से नहीं है । आदमपुर में सिर्फ कांग्रेस पार्टी की लहर चल रही । जैसे ही सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा आदमपुर में आते तो हजारों की भीड़ उनके साथ आ जाती है । ये इसी बात का परिचायक है कि कांग्रेस आ रही भाजपा जा रही है । भाजपा के कुशासन से जहां हर वर्ग दुःखी ओर अपने आपको ठगा सा महसूस कर रहे है । ये चुनाव भाजपा के 08 साल के कार्यकाल बनाम श्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के 10 साल के कार्यकाल में किए गए हरियाणा के जनहित के कार्य पर लड़ा जाएगा । जहां हुड्डा जी के कार्यकाल में स्कूलों का निर्माण हुआ । अध्यापकों भर्ती हुई । युवाओं को रोजगार दिया गया । किसानों का फसलों का उचित दाम दिया गया । प्रदेश में नये उधोग लगाए गए । ओर दुसरी तरफ खट्टर सरकार जहां नये स्कूल तो बनाना दूर जो स्कूल बने हुए थे वो बन्द कर दिए गए । बच्चे स्कूलों के सामने बैठ कर अध्यापकों के लिए आन्दोलनरत्त हो मांग कर रहे । नये उधोग लगाना तो दूर सिर्फ अंबानी, अडानी के इलावा कोई और दिखाई नहीं देता । किसानों की फसलों पर MSP नहीं । हर रोज कानून की धज्जियां उड़ती कानून व्यवस्था ठप्प । दलित पिछड़ों के अधिकारों पर हर रोज डाका सरकार द्वारा डाला जा रहा डाका । 

वर्मा ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई का आदमपुर में चुनाव जीतने का कारण था कांग्रेस का वोट बैंक । जो वोट बैंक आज भी कांग्रेस का है । आज आदमपुर के लोग बड़ी बेसब्री से 03 नवम्बर का इन्तजार कर रहे हैं ताकि इस कुलदीप बिश्नोई के बेटे को वापिस विदेश भेजा जा सके । 

वर्मा ने कहा आम आदमी पार्टी ने अपना उम्मीदवार सतेन्द्र सिंह को बनाया । बड़ी बढ़ बढ़ कर बात कर रहे हैं । हम पुछना चहाते है सतेन्द्र सिंह से अगर आपको कांग्रेस इतनी ही बुरी लगती है तो पिछले दिनों क्यों दिल्ली में चौ० भूपेन्द्र सिंह हुड्डा व सांसद दीपेंद्र हुड्डा के आगे पिछे चक्कर लगा रहे थे । आपने कांग्रेस से टिकट की डिमांड की हुड्डा जी ने मना कर दिया तो आपको कांग्रेस बुरी लगने लगी । 06 अगस्त को तालकटोरा रोड पर 15 न0 कोठी में क्यों हुड्डा जी की हाजरी मार रहे थे ।। आप क्या आम आदमी पार्टी का भला करेंगे । कांग्रेस को बुरा बताने लगे । एक काम बता दें जो हुड्डा कार्यकाल में ग़लत हुआ हो । जो दिल्ली में स्वयं स्कूल बंद करवा रहे हैं उनके मुंह से शिक्षा की बात अच्छी नहीं लगती । जो‌ हरियाणा के हक के पानी के लिए पंजाब में जाकर कहते हैं कि SYL के पानी पर हरियाणा का कोई हक नहीं उन्हें आदमपुर में वोट मांगने ओर अपने आपको किसान कहने का कोई हक नहीं ।‌

error: Content is protected !!