भिवानी।   सीआईए स्टाफ प्रथम के इंचार्ज निरीक्षक योगेश कुमार के नेतृत्व वाली टीम के इंचार्ज सहायक उपनिरीक्षक प्रीतम सिंह त्रिवेणी जोहड़, बैंक कॉलोनी में डुयूटी कर रहे थे। इसी दौरान पुलिस टीम को सूत्रों से सूचना प्राप्त हुई कि एक सफेद रंग की चोरी की आपाचे मोटरसाइकिल पर तीन युवक सवार हैं, जो गांव कोंट की तरफ से मिनी बाइपास से भिवानी की तरफ आएंगे। यें युवक  अपराधिक प्रवृत्ति के हैं व अवैध हथियार लिए हुए हैं। पुलिस टीम ने त्रिवेणी जोहड़ पर नाकाबंदी करके एक मोटरसाइकिल पर सवार तीन युवकों को रुकवाया। पुलिस टीम ने मोटर साइकिल पर सवार युवकों से मोटरसाइकिल से संबंधित कागजात दिखाने के लिए कहा गया तो मोटरसाइकिल पर सवार युवकों ने बताया कि यह मोटरसाइकिल उन्होंने फरवरी महीने में हनुमान गेट भिवानी से चोरी की थी।

इन युवकों की पहचान आशीष पुत्र तुलसीराम निवासी अंबेडकर कॉलोनी भिवानी, आकाश पुत्र शशि निवासी शांति नगर, दादरी गेट, भिवानी और आकाश पुत्र अशोक निवासी हनुमान गेट, पीपली वाली जोहड़ी, भिवानी क रूप में हुई। पुलिस द्वारा छानबीन करने पर आशीष से एक देसी पिस्तौल व एक कारतूस बरामद किया है। आकाश दो कारतूस बरामद किए हैं और आकाश से चोरी की गई अपाचे मोटरसाइकिल बरामद की गई है। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों से गहनता से पूछताछ करने पर आरोपी आशीष ने बतलाया कि अवैध पिस्तौल उसने अपने मौसी के लडक़े लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य गैंगस्टर दीपक उर्फ टीनू हरियाणा से मंगवाई थी। जिसको टीनू हरियाणा के कहने पर एक व्यक्ति आरोपी आशीष को देकर गया था।

आरोपी आशीष अवैध हथियार मंगा कर जिला भिवानी में पिस्टल पॉइंट पर वाहन चोरी, रुपए व मोबाइल की लूट की वारदातों को अंजाम दिया करता था। आरोपी ने जिला भिवानी में पिस्टल पॉइंट पर पांच वारदात करना कबूल किया है। जांच इकाई के द्वारा तीनों आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया। न्यायालय ने आरोपियों को जिला कारागार भेजने का आदेश दिए हैं।

error: Content is protected !!