-पातली गांव के पास रिलायंस के वेयर हाउस में लगाया गया यह शिविर

गुरुग्राम। जिला रेडक्रॉस सोसायटी की ओर से शुक्रवार को शहीद दिवस के अवसर पर रक्तदान शिविर लगाया गया। फरूखनगर क्षेत्र के पातली गांव स्थित रिलायंस के वेयर हाउस में यह शिविर लगाया गया। इस शिविर में 58 यूनिट रक्तदान किया गया। 

उपायुक्त निशांत कुमार यादव के दिशा-निर्देशन और सचिव विकास कुमार के मार्गदर्शन में यह शिविर लगाया गया। शिविर को सफल बनाने में रिलायंस वेयर हाउस से अकाउंट मैनेजर संदीप परमार, रिलायंस हब मैनेजर सुरेश कुमार, एलपीओ सतेन्द्र गिरी एवं रेडक्रॉस सोसाइटी टीम से अतुल पराशर, कुणाल मंगला, श्यामा राजपूत, कविता सरकार, जोगिंदर राठी, जय भगवान व ओम चेरिटेबल ब्लड सेंटर की टीम से डाक्टर आशीष, लेब टेक्निशियन परमजीत, अर्जुन सिंह, बिजेन्द्र तथा रक्त दाताओं आदि का विशेष योगदान मिला। 

इस अवसर पर संदीप परमार और सुरेश कुमार ने कहा कि समाजसेवा में रेडक्रॉस सोसायटी सदा लगी रहती है। यहां पर रक्तदान शिविर लगाकर वेयर हाउस के कर्मचारियों को रक्तदान का अवसर दिया। उन्होंने कहा कि भविष्य में यहां पर रक्तदान शिविर लगाकर मरीजों के लिए रक्त एकत्रित किया जाएगा। 

रक्तदान को लेकर सचिव विकास कुमार का कहना है कि हर संस्था, हर कंपनी, हर शिक्षण संस्थान रक्तदान के प्रति अपने कर्मचारियों, छात्रों को प्रेरित करे। रक्तदान से शरीर में किसी तरह का कोई विकार नहीं आता। उन्होंने कहा कि नियमों के अनुसार लोग रक्तदान शिविर लगाकर रक्त संग्रहण करने में सहयोग करें।